BJP सांसद कठेरिया ने ट्रैफिक पुलिस पर उठाया हाथ, वीडियो वायरल

You Are Here
BJP सांसद कठेरिया ने ट्रैफिक पुलिस पर उठाया हाथ, वीडियो वायरलBJP सांसद कठेरिया ने ट्रैफिक पुलिस पर उठाया हाथ, वीडियो वायरलBJP सांसद कठेरिया ने ट्रैफिक पुलिस पर उठाया हाथ, वीडियो वायरल

आगरा: हमेशा विवादों में घिर रहने वाले एससी आयोग के अध्यक्ष और बीजेपी सांसद रामशंकर कठेरिया का एक और कारनामा सामने आया है। दरअसल रामशंकर कठेरिया का एक सिपाही पर हाथ उठाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं वीडियो में सिपाही को थप्पड़ मारने की बात से कठेरिया ने इंकार कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक सोमवार सुबह डॉ. राम शंकर कठेरिया अपनी गाड़ी से आगरा के खंदारी इलाके से वाटर वर्क्‍स चौराहे की ओर जा रहे थे। इसी दौरान अबू उलाह कट के पास फाउंड्री नगर डिपो की देहरादून जाने वाली बस से उनकी गाड़ी टच हो गई और कार की खिड़की टूट गई।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि गाड़ी टूटने से गुस्साए सांसद ने हंगामा करना शुरु कर दिया। जिसके चलते वहां तैनात ट्रैफिक पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सांसद ने गुस्से में ट्रैफिक पुलिसकर्मी पर हाथ उठा दिया। फिलहाल थप्पड़ की बात पर एसपी ट्रैफिक और एसपी सिंह इंकार कर रहे हैं, लेकिन मंगलवार की सुबह वायरल हुए वीडियो में वह सिपाही को थप्पड़ मारते दिखाई दे रहे हैं।



UP LATEST NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!