मां कराना चाहती थी घिनौना काम, 20 लाख में किया 2 बेटियों का सौदा

  • मां कराना चाहती थी घिनौना काम, 20 लाख में किया 2 बेटियों का सौदा
You Are Here
मां कराना चाहती थी घिनौना काम, 20 लाख में किया 2 बेटियों का सौदामां कराना चाहती थी घिनौना काम, 20 लाख में किया 2 बेटियों का सौदामां कराना चाहती थी घिनौना काम, 20 लाख में किया 2 बेटियों का सौदा

एटा: उत्तर प्रदेश में एटा जिले में एक महिला पर उसकी दो बेटियों ने प्रेमी के साथ मिलकर 20 लाख रूपए में बेचने का आरोप लगाते हुए मारहरा थाने में 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार मारहरा थाना में दी तहरीर में 18 वर्षीय युवती और उसकी छोटी बहन ने अपनी मां पर आरोप लगाया कि पिछले साल 22 दिसम्बर को तीन युवकों से सामूहिक बलात्कार के बाद कार में डालकर उनका अपहरण कराया था। बड़ी बेटी किसी तरह से अपहर्त्ताओं के चुंगल से छूट कर भाग निकली जबकि 13 साल की बेटी अभी भी अपहर्त्ताओं के चुंगल में है। 18 साल की बेटी दिल्ली में रहकर पढ़ाई करती है।

बड़ी बेटी का आरोप है कि उसकी मां दोनों को देह व्यापार में धकेलना चाहती थी। इस सिलसिले में पुलिस अधीक्षक अखिलेश कुमार चौरसिया के निर्देश पर मारहरा थाने में आरोपी महिला और उसके प्रमी समेत 6 लोगों के खिलाफ आई पी सी की धारा 364,376डी और 120 बी के तहत मामला दर्ज करा दिया गया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में लगी है।



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!