शर्मसारः अवैध संबंधों में रोड़ा बन रही 4 साल की मासूम को मां ने उतारा मौत के घाट

Edited By Punjab Kesari,Updated: 09 Mar, 2018 04:42 PM

mother of four year old mother is trapped in illegal relations

उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक मां ने ममता गला घोंटकर अवैध संबंधों में रोड़ा बन रही अपनी 4 सा...

बस्तीः उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक मां ने ममता का गला घोंटकर अवैध संबंधों में रोड़ा बन रही अपनी 4 साल की मासूम बच्ची को मौत की नींद सुला दिया। हत्यारी मां ने मासूम बच्ची की हत्या कर उसका शव खेत में फेंक दिया।

जानिए पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक मामला कप्तानगंज थाना के दयालपुर गांव का है। यहां एक मार्च को लापता हुई 4 साल की सृष्टि का शव खेत में पड़ा मिला। जब ग्रामीणों ने बच्ची का शव देखा तो उन्होंने आनन-फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई। जांच में जो साक्ष्य सामने आए वह बेहद चौंकाने वाले थे।

हत्यारी मां के कई लोगों से थे अवैध संबंध
पुलिस के मुताबिक सृष्टि की मां सीमा सिंह ने एक मार्च को ही उसकी हत्या कर दी थी, और एक कपड़े में लपेट कर उसके शव को खेत में फेंक दिया। बताया जा रहा है कि सीमा के कुछ लोगों से अवैध संबंध थे। जिसके चलते आदमी सीमा के घर में आते थे। बच्ची सृष्टि मां की करतूतों की जानकारी पिता सुरेश सिंह को देती थी। जिसके चलते दोनों मिया-बीवी में झगड़ा होता था और सुरेश सीमा की पिटाई करता था।

बच्ची का गला दबाकर की हत्या 
बस फिर क्या था होली से एक दिन पहले जब लोग त्योहार की तैयारी में अपने-अपने घरों के कार्यों में व्यस्त थे। सीमा ने पहले मासूम बच्ची की डंडे से पिटाई की और फिर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। उस दौरान उसका एक साथी मनजीत पाठक भी मौजूद था। हालांकि जब सीमा उसे मारने लगी तो मनजीत वहां से भाग निकला।

आरोपी मां को पुलिस ने किया गिरफ्तार 
पुलिस की मानें तो सीमा ने रात में मौका निकालकर लाश को एक कपड़े में छिपा कर सिवान गांव के सरसों के खेत में फेंक दिया। गांव के ही एक युवक ने बच्ची के शव को खेत में देखा, जिसे जानवर नोच रहे थे। पुलिस की पूछताछ में सृष्टि की मां बार-बार बयान बदल रही थी। पुलिस ने जब सख्ती से सीमा से पूछताछ की तो उसने सारा सच उगल दिया। पुलिस ने हत्यारी मां के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पुलिस मनजीत पाठक की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है। 


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!