बदमाशों के बाद बंदरों ने भी मचाया UP में आतंक, 3 दर्जन से अधिक बच्चे बन चुके है इनके शिकार

Edited By Punjab Kesari,Updated: 21 Jul, 2017 04:40 PM

monkeys launched terror in up

यूपी में जहां आए दिन बैखौफ बदमाशों ने पुलिस प्रशासन की नाक में दम कर रखा है, वहीं अब कानपुर की घटना यह सोचने पर मजबूर कर रही है कि यहां....

कानपुरः यूपी में जहां आए दिन बैखौफ बदमाशों ने पुलिस प्रशासन की नाक में दम कर रखा है, वहीं अब कानपुर की घटना यह सोचने पर मजबूर कर रही है कि यहां बदमाशों का ही नहीं बल्कि बंदरों का भी आतंक सिर चढ कर बोल रहा है। आलम यह है कि बंदरों के आक्रमण से परेशान मोहल्‍ले वाले पूरी रात लाठी डंडे लेकर पहरा देने को मजबूर हैं। जब परिवार का कोई मुखिया पहरेदारी करता है तब जाकर उसका परिवार चैन की नींद सोता है।

घर में कैद होने को मजबूर लोग
जानकारी के मुताबिक कानपुर के गोविन्द नगर थाना क्षेत्र स्थित संजय नगर बस्ती में हजारों लोग रहते हैं। इस बस्ती में बीते एक माह से बंदरों का जबरदस्‍त आतंक कायम है। ये उत्‍पाती बंदर मासूम बच्‍चों को अपना निशाना बना रहे हैं। यही कारण है कि घर की महिलाएं अपने बच्‍चों को लेकर घर में ही कैद रहने को विवश हैं।

बार-बार शिकायतों पर भी नहीं हुई कोई कार्रवाई
बंदरों के आतंक को ऐसे भी समझा जा सकता है कि वह बेखौफ होकर घरों के अंदर घुस जा रहे हैं और खाने का सामान उठा कर भाग जाते हैं। इतना ही नहीं बॉलकनियों और घर की छतों पर इनकी धमाचौकड़ी से पूरा मोहल्‍ला परेशान है। मोहल्‍ले वालों को यदि छत के ऊपर जाना हो या फिर घर के बाहर निकलना हो, उन्‍हें डंडा लेकर ही आना-जाना पड़ता है। वहीं लोगों का गुस्‍सा अब नगर निगम के कैटल कैचिंग दस्‍ते पर निकल रहा है। लोगों की मानें तो कई बार शिकायत करने के बावजूद कोई मदद नहीं कर रहा है।

3 मासूमों को बंदरों ने बुरी तरह से काटा 
बीती शाम भी बन्दर ने 3 मासूम बच्‍चों को अपना शिकार बना डाला। इनमें जय कारन के 2 बच्चे शिवान्य (एक वर्ष) और सन्नी (दो वर्ष) घर में बैठ खेल रहे थे, तभी बन्दर आया और शिवान्य के पैर में और सन्नी के हाथ में काट कर भाग गया। वहीं इनके पड़ोस में रहने वाले अशोक कुमार के बेटे सचिन (चार वर्ष) के हाथ के कई हिस्सों पर बंदर ने काट लिया। शिवान्य की मां गायत्री के मुताबिक हम बीते एक माह से बंदरों के आतंक से जूझ रहे हैं। इनकी वजह से घरों से बाहर निकालना मुश्‍किल हो गया है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!