मोदी को गुजरात का तो योगी को निकाय चुनाव में हार का डर: नरेश अग्रवाल

  • मोदी को गुजरात का तो योगी को निकाय चुनाव में हार का डर: नरेश अग्रवाल
You Are Here
मोदी को गुजरात का तो योगी को निकाय चुनाव में हार का डर: नरेश अग्रवालमोदी को गुजरात का तो योगी को निकाय चुनाव में हार का डर: नरेश अग्रवालमोदी को गुजरात का तो योगी को निकाय चुनाव में हार का डर: नरेश अग्रवाल

हरदोई(आशीष द्विवेदी): समाजवादी पार्टी के सांसद नरेश अग्रवाल ने रविवार को विशाल कार्यकर्त्ता सम्मेलन में मोदी-योगी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी पर गुजरात चुनाव के डर से पार्लियामेंट सेशन न बुलाए जाने का आरोप लगाया। वहीं नगर निकाय चुनाव में मुख्यमंत्री योगी के दौरे को लेकर कहा कि प्रदेश में भाजपा फेल हो गई है। जिसके चलते निकाय चुनाव में सीएम योगी को निकलना पड़ रहा है।

सपा सांसद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात का चुनाव ना हार जाएं, इसलिए उन्होंने पार्लियामेंट सेशन टाल दिया। जो प्रधानमंत्री अपने राज्य के चुनाव के लिए इतना डरा हो वह देश को क्या संभाल सकता है।

उन्होंने कहा कि आतंकवादियों द्वारा रोज हमारे 1,2 सैनिक मार दिए जाते हैं। मोदी जी पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के यहां बिरयानी खाते हैं, लेकिन एक बार तुम युद्ध क्यों नहीं कर लेते हो। साथ ही पीएम पर कटाक्ष करते हुए कहा कि अरे आजाद कश्मीर भी छीन लो, अपना मिला लो, तब मैं समझूंगा कि तुम एक वीर हो।

बता दें सपा सांसद यहीं नहीं रुके, उन्होंने योगी पर जुबानी शब्दबाण छोड़ते हुए कहा कि आखिरकार सीएम को जरूरत पड़ ही गई, नगरपालिका के चुनाव में दौरा करने की। सीएम 14 तारीख को अयोध्या से दौरा करेंगे, भगवान राम को जेब में रख कर कहेंगे कि अभी और बाजार तुम्हारे नाम की लगानी है।



UP POLITICAL NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!