मोबाइल नंबर मांगना पड़ा भारी, लोगों ने मनचलों को जमकर पीटा

You Are Here
मोबाइल नंबर मांगना पड़ा भारी, लोगों ने मनचलों को जमकर पीटामोबाइल नंबर मांगना पड़ा भारी, लोगों ने मनचलों को जमकर पीटामोबाइल नंबर मांगना पड़ा भारी, लोगों ने मनचलों को जमकर पीटा

मेरठः उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में राह चलती युवतियों से उनका मोबाइल नंबर मांगना बीते दिन 2 मनचलों को महंगा पड़ गया। जिसके बाद राहगीरों ने और युवती के भाइयों ने मनचलों की सड़क पर जमकर पिटाई की और पुलिस के हवाले कर दिया।

जानकारी के अनुसरा मामला मेरठ के थाना सिविल लाइन क्षेत्र के कचहरी रोड का है जहां पर रोज अपने घर से युवती कोचिंग के लिए जाया करती थी, रास्ते में मनचले उसे रोज परेशान किया करते थे। जिसकी शिकायत छात्रा ने अपने परिजनों से की। जिसके बाद युवती का भाई अपने दोस्तों के साथ मनचलों का इंतजार करने लगा। तभी रोज की तरह 2 मनचले युवती से मोबाइल नंबर मांगने लगे। वहीं पहले से मौजूद युवती के भाई ने राहगीरों की मदद से मनचलों को दबोच लिया और बीच सड़क में उन्हें पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया।

तस्वीरों में आप साफ देख सकते है कि भीड़ ने किस तरह से युवको को दबोच रखा है। मनचला युवक पैर पकड़कर माफी भी मांग रहा है, लेकिन भीड़ के बीच इनकी एक नहीं चली। मनचलों की पिटाई देख राह चलते लोगों ने भी उन पर अपना हाथ साफ किया।  मौके पर पुलिस पहुंच गई और इन युवको को थाने ले आई।


 



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !