6 दिन से लापता बच्ची की पड़ोसी के घर मिली सड़ी गली लाश, मचा हड़कंप

You Are Here
6 दिन से लापता बच्ची की पड़ोसी के घर मिली सड़ी गली लाश, मचा हड़कंप6 दिन से लापता बच्ची की पड़ोसी के घर मिली सड़ी गली लाश, मचा हड़कंप6 दिन से लापता बच्ची की पड़ोसी के घर मिली सड़ी गली लाश, मचा हड़कंप

मऊः उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना का सनसनीखेज खुलासा हुआ है। करीब 6 दिन पहले यहां से एक 4 साल की लड़की लापता हो गई थी। वहीं गंभीरता से जांच कर रही पुलिस को आज बच्ची का शव पड़ोसी के घर से बरामद हुआ है। जिसके बाद पुलिस ने पड़ोसी युवक और उसके पिता को हिरासत में लिया है।

दरअसल, मामला मुहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के नगर पंचायत वलीदपुरा का है। जहां 11 नवंबर को चेहल्लुम के ही दिन मुहल्ले के रहने वाले वारिस हुसैन की 4 वर्षीय पुत्री इश्मत जेहरा गायब हो गई थी। इसकी रिपोर्ट परिजनों ने कोतवाली में दी तो पुलिस ने मामले में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर खोजबीन में शुरू कर दी। लेकिन उसका कहीं अता पता नही चला। वीरवार एक सप्ताह के बाद वारिश हुसैन के पड़ोसी बद्री सेठ के घर में लापता बच्ची का शव इस हालत में मिला।

जब पड़ोस के एक घर के अन्दर से शव के सड़ने की दुर्गंध आने लगी। घर से दुर्गंध आने के बाद जब आसपास के लोगों ने झांक कर देखा तो पता चला कि घर के अन्दर ही एक बच्ची का शव क्षत-विक्षत हालत में पड़ा हुआ है। बच्ची का शव देख कर मौजूद सभी हक्के-बक्के रह गए। इस बात की जानकारी के बाद मोहल्ले के लोगो में आक्रोश है। घटना की जानकारी मिलते ही भारी संख्या में फोर्स बल मौके पर पहुंच गया।

घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक, अपर पुलिस अधीक्षक, सीओ मुहम्मदाबाद समेत कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई। मामले में पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी पिता-पुत्र को हिरासत मे लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। साथ ही बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक बच्ची के चाचा फरमान अली ने बताया कि 4 साल की बच्ची का शव जिसके घर में मिला है, उन पर FIR दर्ज हो गई है। बता दें कि बच्ची 11 तारीख को 3 बजे गायब हुई थी।


 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!