वाह रे यूपी पुलिसः नाबालिगा से रेप मामले में दर्ज किया छेड़छाड़ का मामला

Edited By Punjab Kesari,Updated: 01 Jan, 2018 06:16 PM

miscreants raped with minor going to wash clothes in bulandshahr

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां गांव के ही युवक ने नाबालिग लड़की को अपनी हवस का शिकार बना डाला। खास बात तो...

बुलंदशहरः उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां गांव के ही युवक ने नाबालिग लड़की को अपनी हवस का शिकार बना डाला। खास बात तो यह है कि जब पीड़ित परिवार मामला दर्ज कराने थाने पहुंचा तो पुलिस ने मामला रेप की जगह छेड़छाड़ का दर्ज किया। फिलहाल आरोपी फरार है।

जानकारी के मुताबिक मामला पहासू थाना क्षेत्र के एक गांव का है। जहां की निवासी पीड़िता का कहना है कि वह ट्यूबवेल पर दोपहर कपड़े धोने के लिए गई थी। तभी गांव का ही एक व्यक्ति विवेक वहां आ पहुंचा और उसके साथ जबरदस्ती करने लगा। विरोध और शोर मचाने का प्रयास किया तो आरोपी उसे सरसों के खेत में  ले गया। जहां उसने बलात्कार की घटना को अंजाम दे दिया। 

उधर, पीड़िता के पिता का कहना है कि जब वह थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने पंहुचा तो थाने में मौजूद एक होमगार्ड ने घटना की तहरीर छेड़छाड़ की लिख दी। फिलहाल सारा घटनाक्रम जानकार पीड़ित पक्ष की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। 

पुलिस का कहना है की पीड़िता का मेडिकल परीक्षण करा लिया गया है। साथ ही पीड़िता का 164 का बयान भी न्यायलय में कराया जा रहा है। बयान और मेडिकल परीक्षण के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल आरोपी  फरार है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!