Subscribe Now!

चमत्कार या अंधविश्वास! हनुमान की प्रतिमा के सामने आते ही खराब हो जाती हैं JCB मशीन

You Are Here
चमत्कार या अंधविश्वास! हनुमान की प्रतिमा के सामने आते ही खराब हो जाती हैं JCB मशीनचमत्कार या अंधविश्वास! हनुमान की प्रतिमा के सामने आते ही खराब हो जाती हैं JCB मशीनचमत्कार या अंधविश्वास! हनुमान की प्रतिमा के सामने आते ही खराब हो जाती हैं JCB मशीन

शाहजहांपुरः यूपी के शाहजहांपुर में 130 साल पुराने मंदिर में अनोखा चमत्कार देखने को मिल रहा है। यहां हनुमान के चमत्कार के चलते जेसीबी मशीनों के साथ-साथ एरा विभाग के कर्मचारियों के भी पसीने छूट रहे हैं। 
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक मामला तिलहर के नेशनल हाइवे 24 के कचियानी खेड़ा मंदिर का है। यहां पर 130 साल पहले बरम देव और हनुमान की प्रतिमा की स्थापना की गई थी। वहीं रोड चौड़ीकरण के चलते एरा कंपनी प्रतिमा को हटाना चाहती है। जिसके चलते 2 दिन से 3 क्रेन प्रतिमा को हटाने के लिए लगी हैं पर अभी तक हिला भी नहीं सकी।
PunjabKesariकहा जा रहा है कि हनुमान की प्रतिमा के सामने आते ही मशीनें खराब हो जाती हैं। जिसके बाद शनिवार प्रतिमा को तोड़ने के लिए जनरेटर और बाइब्रेट मशीन को लगाया गया, लेकिन जनरेटर और बाइब्रेट मशीन भी खराब हो गई।
PunjabKesari
ग्रामीणों ने बजरंगबली की प्रतिमा को हटाने के बजाए डिवाइडर के बीच में ही रहने की मांग पर जोर दिया है। साथ ही ग्रामीणों ने चेतावनी दी है कि यदि प्रतिमा को हटाया गया तो इसका जमकर विरोध किया जाएगा। वहीं लोग इस प्राचीन मंदिर को एक सच्चा मंदिर मान रहे हैं। 
PunjabKesari
जिस कारण आज हिन्दू युवा वाहिनी सहित दर्जनों ग्रामीणों ने एरा के डीएम का पुतला फूंका। इसके साथ ही लोगों ने मंदिर को न तोड़ने की मांग की। फिलहाल इलाके में तनाव बना हुआ है। खैर अब देखना यह होगा कि यह वाकई में कोई चमत्कार है या अंधविश्वास। 



UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन