नाबालिग लड़की की कुल्हाड़ी से निर्मम हत्या, शव के टुकड़ों को पोटली में बांध ले गई पुलिस

  • नाबालिग लड़की की कुल्हाड़ी से निर्मम हत्या, शव के टुकड़ों को पोटली में बांध ले गई पुलिस
You Are Here
नाबालिग लड़की की कुल्हाड़ी से निर्मम हत्या, शव के टुकड़ों को पोटली में बांध ले गई पुलिसनाबालिग लड़की की कुल्हाड़ी से निर्मम हत्या, शव के टुकड़ों को पोटली में बांध ले गई पुलिसनाबालिग लड़की की कुल्हाड़ी से निर्मम हत्या, शव के टुकड़ों को पोटली में बांध ले गई पुलिस

हमीरपुरः हमीरपुर में शौच के लिए गई छात्रा की अज्ञात लोगों ने कुल्हाड़ी से काट-काट कर निर्मम हत्या कर दी। पुलिस ने शव के टुकड़े को इकट्ठा कर पोटली में बांध पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानिए पूरा मामला
दरअसल मामला हमीरपुर जिले के थाना जरिया के गुट्क्वारा गांव का है। जहां दोपहर में शौच के लिए गई 17 वर्षीय नाबालिग लड़की शिल्पी की अज्ञात लोगों ने खेत पर कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या कर दी। शिल्पी के पिता के अनुसार शिल्पी दोपहर को शौच के लिए गई हुई थी।

टुकड़ों में कटा मिला शव
जब काफी समय तक वह घर नहीं आई तो चिंता हुई। हम लोगों ने शिल्पी को खोजना शुरू कर दिया। शाम को लगभग 7 बजे शिल्पी का टुकड़ों में कटा हुआ शव खेत पर पड़ा हुआ मिला।

अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज
शिल्पी के पिता का कहना है कि गांव में उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है, लेकिन उसकी मां ने दबी जुबान में कहा कि 15 दिन से उनके गांव में कुछ बदमाश घूम रहे थे। उन्होंने ही दोपहर में उनकी लड़की को उठाकर हत्या की बारदात को अंजाम दिया है। शिल्पी के परिजनों ने बताया कि शिल्पी की कुछ महीने पहले ही उरई में शादी तय हो गई थी।

जांच में जुटी पुलिस
मामले की जानकारी लगते ही पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई और मामले की छानबीन में जुट गई। पुलिस को शिल्पी के कटे शव के साथ उसकी पड़ी हुई चप्पले और खून में रंगा हुआ उसका दुपट्टा सहित उसको मारने में इस्तेमाल की हुई कुल्हाड़ी मिली।पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-


 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!