नाबालिग क्लासमेट ने छात्रा को अगवा कर किया रेप, गिरफ्तार

  • नाबालिग क्लासमेट ने छात्रा को अगवा कर किया रेप, गिरफ्तार
You Are Here
नाबालिग क्लासमेट ने छात्रा को अगवा कर किया रेप, गिरफ्तारनाबालिग क्लासमेट ने छात्रा को अगवा कर किया रेप, गिरफ्तारनाबालिग क्लासमेट ने छात्रा को अगवा कर किया रेप, गिरफ्तार

नोएडाः यूपी के नोएडा में कुछ दिन पहले अगवा की गई छात्रा को पुलिस ने बरामद कर लिया है। छात्रा को अगवा करने वाला कोई और नहीं बल्कि उसका एक क्लासमेट ही था। जिसने छात्रा के रेप की वारदात को अंजाम दिया। बता दें कि इस संगीन जुर्म को अंजाम देने वाला युवक नाबालिग है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल वारदात वारदात थाना सूरजपुर इलाके की है जहां थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक गिरीश कोटिया ने बताया कि बिरौडी गांव के पास से 11वीं कक्षा की नाबालिग छात्रा का चार दिन पहले अपहरण हो गया था। इस मामले में उसके पिता ने कार सवार 3 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया था। वारदात की एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई थी। इसी दौरान पुलिस को लड़की का सुराग हाथ लगा। जिसके सहारे पुलिस ने शुक्रवार के दिन छात्रा को बरामद कर लिया।

बता दें कि पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपी छात्र ने युवकी के साथ बलात्कार करने की बात स्वीकारा है। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश कर बाल सुधार गृह भेज दिया है। जबकि पीड़ित छात्रा को मेडिकल कराने के बाद उसे परजिनों के सुपुर्द कर दिया गया है। पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है। 
 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!