AC मैकेनिक की दबंगई, मामूली विवाद पर युवक को मारी गोली

You Are Here
AC मैकेनिक की दबंगई, मामूली विवाद पर युवक को मारी गोलीAC मैकेनिक की दबंगई, मामूली विवाद पर युवक को मारी गोलीAC मैकेनिक की दबंगई, मामूली विवाद पर युवक को मारी गोली

गोरखपुरः उत्तर प्रदेश में भले ही प्रशासन बदल गया हो पर आए दिन दबंगई का कोई ना कोई नया कारनामा देखने को मिलता है। गोरखपुर में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जहां स्कार्पियो के एसी को ठीक कराने आए युवक पर मैकेनिक ने गोली चला दी।

यह मामला गोरखपुर के कैंट थाना क्षेत्र के कचहरी बस स्टेशन रोड का है। जहां स्कार्पियो का मालिक अपने दोस्त के साथ गाड़ी एसी ठीक कराने आया था। एसी में बार-बार शिकायत की वजह से उनके बीच विवाद हो गया। जिसके चलते गुस्से में मैकेनिक ने अवैध असले से स्कार्पियो मालिक के दोस्त पर गोली चला दी। ये गोली युवक के पैर पर लगी। इस दौरान बेखौफ आरोपी सड़क पर असलहा तानकर गाली गलोच करने लगा।

स्थानीय लोगों ने घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां पर डॉक्टरों ने घायल युवक की नाजुक हालत को देखते हुए उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। घायल का अभी मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है। पुलिस ने मैकेनिक के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।



UP CRIME की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!