हैवानियत की हद पार, रेप के बाद काट दिया 9 साल की मासूम का गला

Edited By ,Updated: 30 Nov, 2016 08:06 AM

minor  rape  murder  police

उत्तर प्रदेश की वाराणसी पुलिस ने बलात्कार के बाद नाबालिग की हत्या करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

वाराणसी: उत्तर प्रदेश की वाराणसी पुलिस ने बलात्कार के बाद नाबालिग की हत्या करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नितिन तिवारी ने बताया कि गत 26 नवंबर को जैतपुरा क्षेत्र में पप्पू गुप्ता नामक युवक ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया और बाद में उसकी हत्या कर दी थी।

दुष्कर्म करने के बाद काटा था मामूम का गला
इस मामले की जांच करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वह इसी क्षेत्र के मठिया शैलपुत्री का निवासी है। उन्होंने बताया कि आरोपी ने नाबालिग लड़की को बहला फुसलाकर अपने स्कूटर पर बैठाकर पड़ोसी जिले जौनपुर में केराकत इलाके के शिवरामपुर गांव ले गया। आरोपी ने उसके साथ झाड़ियों में दुष्कर्म करने के बाद धारदार हथियार से गाला काटकर उसकी हत्या कर दी थी। पीड़िता की मां ने गत 26 नवंबर को अपनी बेटी के अचानक गायब होने की लिखित शिकायत अगले दिन 27 नवंबर को जैतपुर थाने में थी। इस आधार पर पुलिस ने जांच पड़ताल की और आरोपी को दबोच लिया।

पूछताछ में आरोपी ने कबूला अपना गुनाह
पूछताछ पर आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह कागज का ठोंगा खरीदने के बहाने पीड़िता लड़की की मां की दुकान पर गया था। जहां लड़की को पान लाने के लिए पैसे दिए। जब लड़की पान लेने गई तो वह उसके पीछे-पीछे चल दिया। रास्ते में जाकर लड़की को घूमाने के बहाने उसे अपनी स्कूटी पर बैठाकर वहां से फरार हो गया था। तिवारी ने बताया कि जांच में पता चला कि आरोपी ने 2004 में सात साल की एक अन्य नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया था, जिसमें उसे 10 वर्ष की सजा हुई थी। उन्होंने बताया कि उस मामले में गत 26 नवंबर अगवा की गई नाबालिग लड़की गवाह थी और इसी वजह से पप्पू ने योजना बनाकर उसकी हत्या कर दी।

UP Hindi News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!