मेरठः शव के साथ डीएम आवास पहुंचे परिजनों ने जमकर किया हंगामा

  • मेरठः शव के साथ डीएम आवास पहुंचे परिजनों ने जमकर किया हंगामा
You Are Here
मेरठः शव के साथ डीएम आवास पहुंचे परिजनों ने जमकर किया हंगामामेरठः शव के साथ डीएम आवास पहुंचे परिजनों ने जमकर किया हंगामामेरठः शव के साथ डीएम आवास पहुंचे परिजनों ने जमकर किया हंगामा

मेरठः मेरठ में इलाज के दौरान हुई मौत से गुस्साए परिजन शव लेकर डीएम आवास पहुंच गए। डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर हंगाम किया। पुलिस का कहना है कि उन्हें तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई होगी।

जानिए पूरा मामला
दरअसल उल्देपुर निवासी दीपक को पैर में तकलीफ होने पर परिजनों ने 29 मार्च को जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। ऑपरेशन के बाद सही इलाज नहीं मिलने से दीपक के पैर में सैप्टिक हो गया। उसकी हालत बिगड़ने पर परिजन उसे दिल्ली ले गए जहां उसकी मौत हो गई।

जिस पर दीपक के परिजन उसका शव ट्रैक्टर में रखकर डीएम आवास पहुंच गए। उन्होंने शव जमीन पर रख कर हंगामा शुरू कर दिया। डीएम आवास पर तैनात पुलिसकर्मियों ने लोगों को समझाना चाहा, लेकिन परिजन डॉक्टरों के खिलाफ कार्रवाई और मुआवजे की मांग को लेकर अड़े रहे। पुलिस ने फटकार लगाते हुए दीपक के परिजनों को वहां से हटा दिया।

एसएसआई सिविल लाइंस ओमवीर गुप्ता ने बताया कि दिल्ली में दीपक की मौत के बाद उसके परिजन शव लेकर डीएम आवास आए थे। वे जिला अस्पताल के डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए उन पर कार्रवाई की मांग कर रहे थे। वे मृतक के परिवार को मुआवजा दिए जाने की मांग भी कर रहे थे।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!