Subscribe Now!

मेरठ SSP ने 6 होटलों पर जिस्मफरोशी की शिकायतों को लेकर मारा छापा, सूचना हुई लीक

You Are Here
मेरठ SSP ने 6 होटलों पर जिस्मफरोशी की शिकायतों को लेकर मारा छापा, सूचना हुई लीकमेरठ SSP ने 6 होटलों पर जिस्मफरोशी की शिकायतों को लेकर मारा छापा, सूचना हुई लीकमेरठ SSP ने 6 होटलों पर जिस्मफरोशी की शिकायतों को लेकर मारा छापा, सूचना हुई लीक

मेरठः ऐसा कहा जाता है कि देह व्यापार का धंधा दुनिया का सबसे पुराना पेशा है, चाहे पुलिस जिस्मफरोशियों के अड्डों पर कितनी भी दबिश क्यूं ना दे ले बावजुद इसके देह व्यापार के धंधे सरेआम चलते हैं, या तो इन पर कोई सख्त कार्रवाई नहीं होती या फिर पुलिस की मिली भक्त के चलते ये अपने काम को परवान करते हैं। एेसा ही एक ताजा मामला मेरठ का है। जहां पुलिस ने जिस्मफरोशी की शिकायत पर एसएसपी मंजिल सैनी कई होटलों पर छापेमारी की।
PunjabKesari
जानिए पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक मामला सदर थाना क्षेत्र स्थित होटलों का है। जहां जिस्मफरोशी की शिकायत पर एसएसपी मंजिल सैनी ने रोडवेज बस डिपो के सामने 6 से ज्यादा होटलों पर छापेमारी की। हालांकि सूचना लीक हो जाने के चलते पुलिस को ज्यादा बड़ी कामयाबी नहीं मिल सकी। इसके बावजूद एक युवती और कई युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई।
PunjabKesari
पुलिस ने की छापेमारी
दरअसल, एसएसपी मंजिल सैनी को पिछले कई दिनों से इन होटलों में अय्याशी की सूचना मिल रही थी। एसएसपी ने स्पेशल टीम का गठन करते हुए बिना सदर पुलिस को सूचना दिए रोडवेज के सामने स्थित कई होटलों में एक साथ रेड की। पुलिस ने शेरे पंजाब, होटल लाभ महल, प्रिंस सहित कई होटलों में छापेमारी की। पुलिस को देखते ही होटलों में हड़कंप मच गया।
PunjabKesari
छापेमारी की सूचना हुई लीक
सूचना लीक होने के चलते एक होटल से सिर्फ एक युवती को ही पकड़ा जा सका। वहीं अन्य होटलों से संचालकों समेत कई युवकों को हिरासत में लिया गया है। आपको बता दें कि सदर ही नहीं, बल्कि शहर में कई जगहों पर ज्यादातर होटल इन दिनों अय्याशी के अड्डे बने हुए हैं। 



UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन