मेरठः यूनिवर्सिटी गेट से बीसीए की छात्रा का अपहरण

  • मेरठः यूनिवर्सिटी गेट से बीसीए की छात्रा का अपहरण
You Are Here
मेरठः यूनिवर्सिटी गेट से बीसीए की छात्रा का अपहरणमेरठः यूनिवर्सिटी गेट से बीसीए की छात्रा का अपहरणमेरठः यूनिवर्सिटी गेट से बीसीए की छात्रा का अपहरण

मेरठः मेडिकल थाना क्षेत्र में कार सवार युवक भाई के सामने ही बीसीए की छात्रा को उठाकर ले गए। गढ़मुक्तेश्वर निवासी भाई-बहन मार्कशीट लेने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी मेरठ आए थे। सीओ सिविल लाइन ने छात्रा के भाई से घटना की जानकारी ली। युवक ने बताया कि बहन को बचाने के प्रयास में वह भी चोटिल हो गया। भाई ने अज्ञात लोगों के खिलाफ बहन के अपहरण की तहरीर दी है।

दरअसल हापुड़ जिले के गढ़मुक्तेश्वर की एक युवती चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी में बीसीए की छात्रा है। इस वर्ष उसने लास्ट सेमिस्टर का एग्जाम दिया था। बीती दिन छात्रा अपने भाई के साथ सुबह 10 बजे अपनी मार्कशीट लेने के लिए यूनिवर्सिटी आई थी। वहां पहुंचने पर अवकाश की जानकारी मिली, जिसके बाद दोनों घर के लिए लौटने लगे। छात्रा के भाई के अनुसार यूनिवर्सिटी के गेट पर पहुंचते ही छात्रा ने पेट में दर्द बताकर भाई को पानी लाने को कहा।

सूत्रों के अनुसार भाई के पानी लेने जाते ही एक काले रंग की कार आई। कार से उतरे युवक ने छात्रा को जबरन कार में डाल लिया और भाग गया। भाई के अनुसार कार को पकड़ने के प्रयास में वह चोटिल हो गया। सीओ सिविल लाइन और मेडिकल पुलिस भी पहुंची। भाई ने पुलिस को बताया कि कार पर नंबर प्लेट नहीं था। चालक सहित 2 युवक सवार थे। उसकी बहन अपने पास मोबाइल भी नहीं रखती थी। हालांकि यूनिवर्सिटी गेट के आसपास के लोगों ने इस तरह की घटना से इनकार किया है। पुलिस इस मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़कर देख रही है।


 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You