मायावती ने योगी को दी सलाह, कहा- जश्न मनाने के बजाए अपनी असफलताओं के बारे में सोचें

Edited By Punjab Kesari,Updated: 19 Mar, 2018 06:23 PM

mayawati said think of your failures instead of celebrating

एक तरफ प्रदेश सरकार एक साल पूरे होने पर जश्न मना रही है। वहीं दूसरी तरफ विपक्षी उनके जश्न को फीका करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इसी कड़ी में बसपा सुप्रीमो मा...

लखनऊः एक तरफ प्रदेश सरकार एक साल पूरे होने पर जश्न मना रही है। वहीं दूसरी तरफ विपक्षी उनके जश्न को फीका करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इसी कड़ी में बसपा सुप्रीमो मायावती ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है। बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा है कि सरकार को जश्न मनाने के बजाए अपनी असफलताओं के बारे में आत्म निरीक्षण करना चाहिए।

इतना ही नहीं मायावती ने योगी सरकार को सलाह दी है। उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि जनता समय समय पर सरकार के खिलाफ अपना गुस्सा दिखाती रही है। 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में भाजपा की स्थिति बुरी होने वाली है। मायावती ने कहा है कि योगी सरकार को प्रदेश में जश्न मनाने के बजाए अपनी असफलताओं के बारे में सोचना चाहिए।

बसपा सुप्रीमो ने बीजेपी के एक साल पूरे होने पर भी बयान दिया। उन्होंने कहा कि योगी सरकार ने पिछले एक साल के कार्यकाल के दौरान अपनी एक गलत छाप ही छोड़ी है। इसी वजह से पिछले दिनों गोरखपुर और फूलपुर में हुए उपचुनाव में पार्टी को हार का सामना करना पड़ा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!