BJP और मोदी की नीतियों से देश बर्बादी के रास्ते पर: मायावती

  • BJP और मोदी की नीतियों से देश बर्बादी के रास्ते पर: मायावती
You Are Here
BJP और मोदी की नीतियों से देश बर्बादी के रास्ते पर: मायावतीBJP और मोदी की नीतियों से देश बर्बादी के रास्ते पर: मायावतीBJP और मोदी की नीतियों से देश बर्बादी के रास्ते पर: मायावती

लखनऊः बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी और प्रदेश के बड़े नेताओं के साथ बैठक की। इस दौरान उन्होंने मौ़जूदा केंद्र सरकार पर जमकर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि बीजेपी और मोदी की नीतियों से देश बर्बादी के रास्ते पर है।

बीजेपी की नीतियां गरीबों के लिए नहीं 
मायावती ने कहा कि भाजपा की सरकार बनने से सिर्फ बीजेपी एंड कंपनी का ही भला हो रहा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी की नीतियां गरीबों के लिए नहीं होती हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा मंत्रियों और नेताओं के खिलाफ भ्रष्टाचार के मामले खुले तौर पर साबित होने के बावजूद उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जाती है। ऐसा भेदभाव तथा विद्वेषपूर्ण व्यवहार क्यों? क्या यही भाजपा और मोदी का भ्रष्टाचार के विरुद्ध अभियान है।

बीजेपी प्रतिपक्षी पार्टी को भ्रष्ट साबित कर रही 
बसपा सुप्रीमों ने कहा कि सीबीआई, आयकर, ईडी, पुलिस व अन्य सरकारी मशीनरी का दुरूपयोग कर प्रतिपक्षी पार्टी के नेताओं को भ्रष्ट साबित करने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि देशहित में अब बीजेपी के खिलाफ संघर्ष व विरोध करना जरूरी हो गया है। उन्होंने कहा कि इसी के तहत यूपी में अगले महीने 18 सितंबर से मंडल स्तर पर कार्यकर्ता महासम्मेलन हर महीने किए जाएंगे। जबकि देश के दूसरे राज्यों में ये प्रक्रिया नवंबर महीने से शुरू होगी।
 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You