मायावती का CM योगी पर पलटवार, कहा- अगर करते है कांशीराम का सम्मान, तो रखें स्मारकों का ध्यान

  • मायावती का CM योगी पर पलटवार, कहा- अगर करते है कांशीराम का सम्मान, तो रखें स्मारकों का ध्यान
You Are Here
मायावती का CM योगी पर पलटवार, कहा- अगर करते है कांशीराम का सम्मान, तो रखें स्मारकों का ध्यानमायावती का CM योगी पर पलटवार, कहा- अगर करते है कांशीराम का सम्मान, तो रखें स्मारकों का ध्यानमायावती का CM योगी पर पलटवार, कहा- अगर करते है कांशीराम का सम्मान, तो रखें स्मारकों का ध्यान

लखनऊः बसपा सुप्रीमो मायावती ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ एक बयान जारी करते हुए कहा कि अगर वह वाकई कांशीराम व अंबेडकर का सम्मान करते हैं तो उनकी मूर्तियों व स्‍मारकों का ध्यान रखें। इससे इन महापुरुषों की आत्मा को शांति मिलेगी।

मायावती ने यूपी सरकार पर अंबेडकर व कांशीराम स्मारक स्थलों की उपेक्षा का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि पिछले कई वर्षों से इन स्‍थलों की उपेक्षा की गई है, जिससे कि ये अब बुरी हालत में हैं। बता दें, कि यूपी में कई जगह बनें स्मारक स्‍थल बसपा सरकार में 2007 से 2012 के बीच बनवाए गए थे।

गौरतलब है कि मायावती व उनकी पार्टी इन दिनों राजनीतिक उठापटक के कारण चर्चा में हैं। उनके कई नेता एक के बाद एक पार्टी छोड़ते जा रहे हैं। अभी हाल ही में नसीमुद्दीन सिद्दीकी को पार्टी से निकाल दिया था, जिसके बाद उन्होंने मायावती के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाते हुए आॅडियो टेप जारी किया था।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You