अनुप्रिया की ओर बढ़ते बसपा के वोटराें के रुझान ने उड़ाई मायावती की नींदः अपना दल

  • अनुप्रिया की ओर बढ़ते बसपा के वोटराें के रुझान ने उड़ाई मायावती की नींदः अपना दल
You Are Here
अनुप्रिया की ओर बढ़ते बसपा के वोटराें के रुझान ने उड़ाई मायावती की नींदः अपना दलअनुप्रिया की ओर बढ़ते बसपा के वोटराें के रुझान ने उड़ाई मायावती की नींदः अपना दलअनुप्रिया की ओर बढ़ते बसपा के वोटराें के रुझान ने उड़ाई मायावती की नींदः अपना दल

मथुरा: केन्द्र और उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सहयोगी अपना दल (एस) ने आज दावा किया कि बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के प्रति दलित वर्ग का मोह भंग हो चुका है जिससे पार्टी अध्यक्ष मायावती गहरी हताशा में हैं।

अपना दल (एस) के प्रदेश प्रवक्ता अरिवंद शर्मा ने यहां पत्रकारों से कहा कि उनकी पार्टी की नेता व केन्द्रीय राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल की ओर बसपा के वोटर के बढ़ते रुझान ने मायावती की नींद उड़ा दी है। दिल्ली और लखनऊ में बैठकर राजनीति करने की आदी हो चुकी बसपा सुप्रीमो अब रैलियों के जरिए जनता के बीच जाने का प्रयास कर रही हैं पर इससे उन्हें कुछ हासिल नहीं होने वाला है क्योंकि उनका मूल स्वभाव अभी भी नहीं बदला है। 

उन्होंने कहा कि अपना दल (एस) ने अब पश्चिम में बसपा के गढ़ में भी सेंध लगा दी है। शामली, सहारनपुर, मेरठ, गाजियाबाद, नोयडा में हजारों लोग बसपा छोड़कर पार्टी में आए हैं और पार्टी का इस क्षेत्र में जबर्दस्त विस्तार देखने को मिला है। इसी के चलते बसपा अध्यक्ष ने अभी हाल में ही मेरठ में भी रैली कर पार्टी के दरकते जनाधार को थामने का असफल प्रयास किया है।

शर्मा ने कहा कि परिवारवाद को लेकर विरोधियों को पानी पी-पी कर कोसने वाली बसपा अध्यक्ष ने अपने परिजनों को बसपा की राजनीति में आगे करके कांशीराम के मिशन को पूरी तरह से पलीता लगा दिया है। इससे साफ हो गया है कि राजनीति उनके लिए सेवा न होकर सिर्फ व्यापार ही है। जनता व दलित समाज के लोग अब इसे समझ रहे हैं। इसीलिए बसपा का मूल वोटर अपना दल (एस) की ओर आकर्षित हो रहा है।  



UP HINDI NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!