मायावती का बड़ा बयान, कहा- सहभोज से नहीं बदलेगा दलितों का भाग्य

  • मायावती का बड़ा बयान, कहा- सहभोज से नहीं बदलेगा दलितों का भाग्य
You Are Here
मायावती का बड़ा बयान, कहा- सहभोज से नहीं बदलेगा दलितों का भाग्यमायावती का बड़ा बयान, कहा- सहभोज से नहीं बदलेगा दलितों का भाग्यमायावती का बड़ा बयान, कहा- सहभोज से नहीं बदलेगा दलितों का भाग्य

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी अध्यक्ष मायावती ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दलितों के साथ भोजन करने को राजनीतिक नाटक करार देते हुए भारतीय जनता पार्टी पर पिछड़ों और दलितों की उपेक्षा करने का आरोप लगाया है।

मायावती ने जारी बयान में कहा कि योगी आदित्यनाथ ने कल दलितों के साथ ‘सहभोज’ किया था। यह राजनीतिक नाटकबाजी है। यह सभी जानते हैं कि इन दिखावटी और बनावटी कामों से भाजपा का दलितों और पिछड़ों की उपेक्षा करने का चरित्र बदलने वाला नहीं है। इससे खासकर दलित समाज का कल्याण या उत्थान होने वाला नहीं है।

मायावती ने कहा कि खासकर दलितों के मामले में राज्य सरकार की नीयत व नीति में अगर थोड़ी भी सच्चाई व ईमानदारी होती तो सहारनपुर का जातीय दंगा कभी भी इतना गंभीर रुप धारण नहीं करता और न ही उनके ऊपर जुल्म ज्यादती अभी तक भी पक्षपातपूर्ण तरीके से जारी रहती। सहारनपुर जातीय दंगा के मुख्य आरोपियों को अभी तक गिरफ्तार नहीं करना और दंगा पीड़ितों को अब तक न्याय नहीं दिला पाना इस बात का प्रमाण है कि प्रदेश में भाजपा सरकार का दलित विरोधी रवैया कायम है।



UP POLITICAL NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You