मायावती आज दिखाएंगी अपनी ताकत, विरोधियों पर बोलेंगी हमला

You Are Here
मायावती आज दिखाएंगी अपनी ताकत, विरोधियों पर बोलेंगी हमलामायावती आज दिखाएंगी अपनी ताकत, विरोधियों पर बोलेंगी हमलामायावती आज दिखाएंगी अपनी ताकत, विरोधियों पर बोलेंगी हमला

लखनऊ: बसपा सुप्रीमो मायावती मंगलवार को अम्‍बेडकर परिनिर्वाण दिवस पर अम्‍बेडकर पार्क में विशाल रैली करेंगी। रैली के दौरान मायावती विरोधियों पर निशाना साधेंगी। इस दौरान वह लखनऊ मंडल स्तर पर आयोजित श्रद्धांजलि समारोह में शिरकत करेंगी। दूसरे जिलों में भी इस दौरान विधानसभा स्तर पर श्रद्धांजलि समारोह होंगे। इस रैली की वजह से पूरा अंबेडकर पार्क पार्टी के बैनर-पोस्‍टर से नीले में रंग चुका है।

हजारों की संख्या में कार्यकर्त्ताओं के जुटने की उम्मीद
जानकारी के अनुसार मायावती की इस रैली में ज्यादा से ज्यादा भीड़ जुटाने के लिए पार्टी के बड़े नेता और कार्यकर्त्ता जुटे हुए हैं। लखनऊ में पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्र और नसीमुद्दीन सिद्दीकी भी मौजूद रहेंगे। माना जा रहा है कि लखनऊ मंडल के 25-30 हजार कार्यकर्त्ता यहां आएंगे।

6 दिसंबर की छुट्टी का उठेगा मुद्दा
आशंका जताई जा रही है कि मायावती अंबेडकर परिनिर्वाण दिवस पर नोटबंदी के मामले पर भाजपा को घेरेंगी। वहीं दूसरी तरफ वे हाल ही में अखिलेश सरकार के परिनिर्वाण दिवस पर छुट्टी घोषित किए जाने का मुद्दा भी उठाएंगी। बता दें ति मायावती ने अपनी सरकार में अंबेडकर परिनिर्वाण दिवस पर छुट्टी घोषित की थी, जिसे अखिलेश सरकार ने खत्म कर दिया था, लेकिन अब एक बार फिर से अखिलेश सरकार ने छु‌ट्टी घोषित कर दी है।

UP Breaking News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You