मथुरा सर्राफा हत्याकांडः फरार आरोपी ने की आत्महत्या, हफ्तों से पुलिस को थी तलाश

  • मथुरा सर्राफा हत्याकांडः फरार आरोपी ने की आत्महत्या, हफ्तों से पुलिस को थी तलाश
You Are Here
मथुरा सर्राफा हत्याकांडः फरार आरोपी ने की आत्महत्या, हफ्तों से पुलिस को थी तलाशमथुरा सर्राफा हत्याकांडः फरार आरोपी ने की आत्महत्या, हफ्तों से पुलिस को थी तलाशमथुरा सर्राफा हत्याकांडः फरार आरोपी ने की आत्महत्या, हफ्तों से पुलिस को थी तलाश

आगराः विगत कुछ दिन पहले उत्तर प्रदेश में सबसे गर्माए हुए मथुरा के सर्राफा हत्याकांड मामले में 6 आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद फरार चल रहे एक आरोपी ने बीती शाम आत्महत्या कर ली। पुलिस को इस आरोपी की हफ्तों से तलाश थी।

मरने से पहले की थी मां-बाप से बात
मिली जानकारी के मुताबिक मृत आरोपी का नाम रुपेश है। पुलिस से बचने के लिए रुपेश आगरा के बिचपुरी इलाके में अपने रिश्तेदार के घर छुपा था। आत्महत्या करने से पहले रुपेश ने अपने पिता से फोन पर बात की थी।

यह था पूरा मामला
बता दें कि बीते 16 मई को यूपी के मथुरा में ज्वेलर्स की दुकान में घुसकर 6 बदमाशों ने आतंक मचा दिया था। इसमें दो लोगों का बेरहमी से कत्ल कर दिया गया। दो लोगों को घायल किया और फिर 4 करोड़ रुपए लूट कर फरार हो गए। इस वारदात के बाद उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े हो गए थे। इसके साथ ही विपक्ष लगातार योगी सरकार पर हमला कर रहा था। यह दुस्साहसिक वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई थी।

इस मामले में पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया था और अब पुलिस को इनके साथी रुपेश की तलाश थी, लेकिन रुपेश गिरफ्तार होता इससे पहले उसने बीती शाम को आत्महत्या कर लिया। पुलिस की गिरफ्त में आए अन्य आरोपियों के नाम नाम राकेश उर्फ रंगा, नीरज , कामेश उर्फ चीनी , आयुष ,विष्णु उर्फ छोटू और आदित्य है।



a href="http://up.punjabkesari.in/">UP News की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You