मथुरा हत्या कांडः प्रशासन के आश्वासन के बाद पीड़ित परिवार ने खत्म की भूख हड़ताल

You Are Here
मथुरा हत्या कांडः प्रशासन के आश्वासन के बाद पीड़ित परिवार ने खत्म की भूख हड़तालमथुरा हत्या कांडः प्रशासन के आश्वासन के बाद पीड़ित परिवार ने खत्म की भूख हड़तालमथुरा हत्या कांडः प्रशासन के आश्वासन के बाद पीड़ित परिवार ने खत्म की भूख हड़ताल

मथुराः सराफा व्यापारियों की हत्या और 4 करोड़ की लूट के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर अनशन पर बैठे पीड़ित परिवार ने हड़ताल खत्म कर दी है। बता दें कि   प्रशासन ने हत्यारों की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन देते हुए परिवारवालों की भूख हड़ताल खत्म कराई।

 

प्रशासन ने मांगा 2 दिन का समय
दरअसल पीड़ित परिवार के भूख हड़ताल पर बैठने की सूचना पर प्रशासन में हड़कंप मच गया। सिटी मजिस्ट्रेट और एडीएम प्रशासन अजय अवस्थी मौके पर पहुंचे। उनके आश्वासन पर परिवारवालों ने भूख हड़ताल खत्म की। एडीएम ने खुलासे के लिए 2 दिन का समय मांगा है। बता दें, मर्डर और लूट की इस वारदात के विरोध में पूरा मथुरा जिला बुधवार को बंद रहा। व्यापारियों ने बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर जगह-जगह प्रदर्शन किया। पुलिस और सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी की।

 

योगी ने दिए थे जांच के आदेश, 3 पुलिसकर्मी सस्पेंड
घटना के बाद सीएम योगी ने डीजीपी को जांच के आदेश दिए थे। सोमवार की शाम को एडीजी अजय आनंद ने घटनास्थल की जांच की। इसके बाद एसएसपी ने ड्यूटी में लापरवाही पाए जाने पर होलीगेट चौकी प्रभारी प्रदीप कुमार और दो सिपाही अनिल और नरेंद्र को सस्पेंड कर दिया।

 

CCTV फुटेज से हुई बदमाशों की पहचान
मंगलवार को पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज हासिल की, जिसमें बदमाश वारदात को अंजाम देते हुए नजर आ रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने फुटेज के आधार पर 2 बदमाशों की पहचान की है। हालांकि, अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है।


 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !