Subscribe Now!

मथुरा में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़, गोली लगने से मासूम की मौत

  • मथुरा में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़, गोली लगने से मासूम की मौत
You Are Here
मथुरा में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़, गोली लगने से मासूम की मौतमथुरा में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़, गोली लगने से मासूम की मौतमथुरा में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़, गोली लगने से मासूम की मौत

मथुरा: उत्तर प्रदेश में मथुरा के हाइवे थाना क्षेत्र में बुधवार शाम मोहनपुर गांव के पास पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। इस दौरान गोली लगने से एक बालक की मौत हो गई।

पुलिस उपाधीक्षक विनय सिंह चौहान ने बताया कि शाम को मोहनपुर-नवादा मार्ग पर लुटेरों की सूचना मिलने के बाद हाइवे थाने में तैनात कुछ पुलिसकर्मी वहां पहुंच गए। पुलिस बदमाशों की तलाश कर ही रही थी कि तभी मोहनपुर गांव के सामने कुछ संदिग्ध लोग नजर आए। टोकने पर उन बदमाशों ने फायरिंग कर दी। पुलिस द्वारा की गई जवाबी कार्रवाई के दौरान बदमाश पुलिस को गच्चा देकर भागने में सफल रहे लेकिन मुठभेड़ के दौरान वहां खेत की ओर से आ रहे मोहनपुर निवासी अमरनाथ के 8 वर्षीय पुत्र के सिर में गोली लग गई।

उन्होंने बताया कि बालक को एक निजी अस्पताल जे जाया गया जहां पर उसने दम तोड़ दिया। बालक की मौत के बाद गुस्साए ग्रामीण अस्पताल के सामने पहुंच गए। अस्पताल के आसपास बड़ी संख्या में पुलिस बल के साथ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक स्वप्निल ममगाई पहुंच गए। पीड़ित पिता अमरनाथ ने बताया कि उनके पुत्र की पुलिस की गोली से मौत हुई है। पीड़ित ने दोषी पुलिस वालों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए जेल भेजने की मांग की है। पीड़ित परिवार ने पोस्टमार्टम भी निष्पक्ष एवं पैनल द्वारा कराने की मांग की है।




अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन