कानपुरः 19 की उम्र में हुई थी शादी, अब 3 बच्चों की ये मां बनी ब्यूटी क्वीन

  • कानपुरः 19 की उम्र में हुई थी शादी, अब 3 बच्चों की ये मां बनी ब्यूटी क्वीन
You Are Here
कानपुरः 19 की उम्र में हुई थी शादी, अब 3 बच्चों की ये मां बनी ब्यूटी क्वीनकानपुरः 19 की उम्र में हुई थी शादी, अब 3 बच्चों की ये मां बनी ब्यूटी क्वीनकानपुरः 19 की उम्र में हुई थी शादी, अब 3 बच्चों की ये मां बनी ब्यूटी क्वीन

कानपुरः कानपुर की महक महेश्वरी ने मिसेज ब्यूटी क्वीन का खिताब जीतकर शहर का नाम रौशन किया है। बता दें 19 नवंबर को पटियाला में मिसेज नॉर्थ इंडिया 2017 कॉन्टेस्ट हुआ। महज 10 दिनों की मेहनत और फैमिली के सपोर्ट से वो टॉप-5 में जगह बनाने में कामयाब रहीं।

तीन बच्चों की मां बनी बयूटी क्वीन 
जानकारी के मुताबिक जिले के सिविल लाइन्स की रहने वाली महक महेश्वरी (32) के पति मनीष महेश्वरी बिजनेसमैन है। वहीं, महक के 3 बच्चे भी हैं, जिनमें से दो बेटियां रिया (12), रिद्धि (8) और एक छोटा बेटा विराट (5) है। 3 बच्चों की मां महक ने बताया कि परिवार की देखभाल करने के साथ उन्होंने हमेशा अपनी फिटनेस का ख्याल रखा। उनके इसी इच्छाशक्ति और डेडिकेशन को देखते हुए उन्हें मिसेज बयूटी क्वीन के टाइटल से नवाजा गया।

बचपन से था मॉडलिंग का शौक
मिसेज महेश्वरी ने बताया कि उन्हें बचपन से ही मॉडलिंग का शौक था, लेकिन 2004 में उनकी शादी मनीष से हो गई, तब वो 12वीं में पढ़ती थीं। लेकिन शादी के बाद भी उन्होंने हमेशा अपनी फिटनेस को बरकरार रखा और कभी कोताही नहीं बरती। वहीं, महक की इस डेडिकेशन को देखते हुए मनीष ने उन्हें हमेशा सपोर्ट किया और महक को मॉडलिंग के फील्ड में आगे आने के लिए मोटिवेट किया।

10 दिन में खुद को निखारा 
महक ने बताया कि ये उनका पहला कॉन्टेस्ट था और इसमें ही उनको सफलता मिल गई। उन्होंने कहा, 5 नवम्बर को कानपुर में हुए मिसेज नार्थ इंडिया (पटियाला) कॉन्टेस्ट के ऑडिशन में उन्हें  सफलता मिली और पटियाला जाने का मौका मिला। मिसेज महेश्वरी ने कहा कि वो इस मौके को खोना नहीं चाहती थीं इसलिए उन्होंने एक ग्रूमिंग अकेडमी ज्वाइन की और 10 दिन के अंदर खुद को निखारा।

पति व बच्चों ने किया पूरा सपोर्ट
महक का कहना है कि बिना परिवार के सपोर्ट के आगे नहीं बढ़ सकते। मेरे बच्चों और पति ने मुझे पूरा सपोर्ट किया। उन्होंने बताया, 19 नवंबर को फिनाले राउंड में बॉलीवुड डायरेक्टर हैरी सचदेवा, एक्ट्रेस सुनीता धीर, फैशन डिजाइनर निधि सरदाना, मिसेज यूनिवर्स रश्मि सचदेवा ज्यूरी की भूमिका में थे। उन्होंने कहा, ये टाइटल जीतना एक सपने के सच होने जैसा है। महक अब मिसेज इंडिया 2018 की तैयारी करना चाहती हैं। उनका कहना है कि अब वो अपने करियर को लेकर और मेहनत करेंगी और मिसेज इंडिया 2018 कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेंगी।
 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!