अवैध संबंधों का विरोध करना विवाहिता को पड़ा महंगा, मिली दर्दनाक सजा

Edited By Punjab Kesari,Updated: 10 Feb, 2018 02:20 PM

marriage is expensive painful punishment for opposing illegal relations

उत्तर प्रदेश के शामली जिले में दिलदहला देेने वाला मामला सामने आया है। जहां एक पत्नी को अपने पति के अवैध संबंधों का विरोध करना भारी पड़ गया। जहां मृतक महिला के परिजनों का पति पर आरोप है कि उसने ने ही दहेज के लाल...

शामलीः उत्तर प्रदेश के शामली जिले में दिलदहला देेने वाला मामला सामने आया है। जहां एक पत्नी को अपने पति के अवैध संबंधों का विरोध करना भारी पड़ गया। जहां मृतक महिला के परिजनों का पति पर आरोप है कि उसने ने ही दहेज के लालच में बेटी की गला दबाकर हत्या की है।
PunjabKesari
जानिए पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक मामला जनपद शामली के भवन थाना क्षेत्र के गांव हसनपुर लुहारी का है। यहां के निवासी आबिद पुत्र साहिद की शादी 12 नवंबर 2017 को सहारनपुर के थाना फतेहपुर क्षेत्र के गांव बहेड़ा खुर्द की सजिला के साथ हुई थी। आरोप है कि आबिद के अवैध संबंध किसी अन्य के महिला के साथ शादी से पहले ही थे। जब इस बात का पता उसकी पत्नी सजिला को चला तो उसने इसका विरोध किया। पत्नी के विरोध करने पर पति ने उसको मारा पीटा।
PunjabKesari
पति पर लगा हत्या का आरोप
जिसके चलते कई दिनों से आबिद व उसके परिजनों का सजिला से विवाद चल रहा था। इस दौरान गुरुवार रात को आबिद का सजिला से विवाद इतना बढ़ गया कि उसने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। सुबह होने पर पति आबिद ने पुलिस को सूचना दी कि उसके घर में 5 बदमाश आए और लूटपाट करके पत्नी सजिला की गला दबाकर हत्या कर दी।
PunjabKesari
3 महीने पहले हुई थी शादी 
पुलिस ने इस मामले को संदिग्ध मानते हुए पति और पति के दो भाइयों व जेठानी को हिरासत में ले लिया है। साथ ही पुलिस ने मृतक सजिला के परिवार वालों को इसकी सूचना दी। वहीं मृतका के परिजन घटना स्थल पर पहुंचे। यहां पर परिजनों ने जमकर हंगामा किया। परिजनों ने बताया कि उसके पति आबिद ने ही उनकी बेटी की देहज न मिलने के कारण अपने परिजनों के साथ मिलकर हत्या की है। उसकी शादी को अभी 3 महीेने ही हुए थे शादी के बाद से ही सजिला के ससुराल वाले दहेज़ की मांग कर रहे थे।
PunjabKesari
दहेज ना मिलने पर की बेटी की हत्या- परिजन
परिजनों  का कहना है कि मांग पूरी ना होने पर उसे आए दिन प्रताड़ित कर रहे थे। दहेज न मिलने के कारण ससुराल वाले लोगों ने ही सजिला की हत्या कर लूटपाट का ड्रामा रचा है। दहेज़ के  कारण सजिला की हत्या की गई है। मृतक सजिला के चाचा शादाक ने आरोप लगाया कि उनकी बात फ़ोन पर भी वो सजिला से नहीं करा रहे थे। उसके बीए के पेपर थे। उसके लिए भी उसको घर भी नहीं भेजा जा रहा था।
PunjabKesari
क्या कहती है पुलिस 
पुलिस इस मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच में जुट गई है। एसपी शामली जगदीश शर्मा ने बताया कि महिला की हत्या हुई है। मृतका के परिजनों को सूचना दे दी गई है। उनकी तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। सीओ भवन वीरपाल सिंह ने बताया कि अनबन के चलते रात को पति ने मृतक सजिला को गला दबाकर मार दिया है। वहां पर बदमाशों के द्वारा घटना किए जाने का कोई सबूत नही मिला है। अतिरिक्त दहेज की मांग की बात सामने आई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!