मोहब्बत की निशानी ताज के दीदार करने पहुंचे साउथ अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर ‘जोंटी रूडस’

You Are Here
मोहब्बत की निशानी ताज के दीदार करने पहुंचे साउथ अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर ‘जोंटी रूडस’मोहब्बत की निशानी ताज के दीदार करने पहुंचे साउथ अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर ‘जोंटी रूडस’मोहब्बत की निशानी ताज के दीदार करने पहुंचे साउथ अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर ‘जोंटी रूडस’

आगराः ताजनगरी आगरा को देखने के लिए सोमवार साउथ अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर जोंटी रूडस अपने परिवार के साथ पहुंचे। यहां उन्होंने अपने परिवार के साथ मोहब्बत की निशानी ताजमहल के दीदार किए। उन्होंने करीब 45 मिनट ताजमहल में समय गुजारा।

जानकारी के मुताबिक साउथ अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर जोंटी रूडस सोमवार को पत्नी और बच्चों के साथ आगरा पहुंचे। उन्हें वहां मौजूद इंडि‍यन अौर फॉरेनर्स ने जैसे ही पहचाना, वह जोंटी के पास आने लगे। लेकिन सीआईएसएफ और पर्यटन पुलिस ने वहां भीड़ इकट्ठी नहीं होने दी और उन्हें सुरक्षित ताज का दीदार करवाया।

जिसके बाद जोंटी ने डायना बेंच और रेड प्लेटफार्म पर परिवार के साथ फोटो खिंचवाई। इसके बाद वो ताज महल के अंदर गए और वहां शाहजहां-मुमताज की कब्र देखी। इस दौरान उन्होंने ताज महल की बनावट की भी काफी तारीफ की।

वहीं कुछ सूत्रों के अनुसार ताज महल में आने के बाद भीड़ से जोंटी काफी परेशान दिखे और उन्होंने किसी से कोई बात नहीं की।

उल्लखनीय है कि जोनाथन नील "जॉन्टी" रोड्स (जन्म 27 जुलाई 1969) एक पूर्व दक्षिण अफ्रीकी टेस्ट और वनडे अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर है उन्हें सामान्यतः सभी समय के सर्वश्रेष्ठ क्षेत्ररक्षकों में से एक माना जाता है। बताते चलें कि जोंटी को आसानी से किसी भी दिशा के तरफ गेंद तरफ उड़ने के लिए प्रसिद्ध माना जाता है।
 



UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन