शर्मनाकः मोटरसाइकिल पर घुमाने के बहाने युवक ने 5 साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार

  • शर्मनाकः मोटरसाइकिल पर घुमाने के बहाने युवक ने 5 साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार
You Are Here
शर्मनाकः मोटरसाइकिल पर घुमाने के बहाने युवक ने 5 साल की मासूम को बनाया हवस का शिकारशर्मनाकः मोटरसाइकिल पर घुमाने के बहाने युवक ने 5 साल की मासूम को बनाया हवस का शिकारशर्मनाकः मोटरसाइकिल पर घुमाने के बहाने युवक ने 5 साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां गांव में मोटरसाइकिल पर घुमाने के बहाने युवक ने 5 साल की मासूम को कथित तौर पर अपनी हवस का शिकार बना डाला। फिलहाल पुलिस का कहना है कि आरोपी की तलाश की जा रही है और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

पुलिस ने बताया कि वारदात शनिवार की है। पुलिस के मुताबिक एक मजदूर खेत पर गेहूं की सिंचाई करने गया था। उससे मिलने उसकी 2 बेटियां खेत पर गई थीं। वहीं पड़ोसी युवक मोहित (18) बाइक से घर छोडऩे के बहाने 5 वर्षीय बालिका को ले गया और पास के खेत में उसके साथ दुराचार किया।

जिसके बाद में आरोपी बच्ची को उसके दरवाजे पर छोड़कर भाग गया। पीड़िता की हालत देख उसकी मां द्वारा पूछे जाने पर मासूम ने पूरी बात बताई। थाना प्रभारी बी.पी. यादव ने बताया कि पिता की शिकायत पर गांव के ही मोहित के खिलाफ दुष्कर्म व पाक्सो एक्ट की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपी की तलाश की जा रही है और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन