Subscribe Now!

दारोगा की वर्दी पहनकर दिखा रहा था गार्डों को रौब, ऐसे हुआ खुलासा

  • दारोगा की वर्दी पहनकर दिखा रहा था गार्डों को रौब, ऐसे हुआ खुलासा
You Are Here
दारोगा की वर्दी पहनकर दिखा रहा था गार्डों को रौब, ऐसे हुआ खुलासादारोगा की वर्दी पहनकर दिखा रहा था गार्डों को रौब, ऐसे हुआ खुलासादारोगा की वर्दी पहनकर दिखा रहा था गार्डों को रौब, ऐसे हुआ खुलासा

नोएडा: नोएडा में एक युवक ने फिल्मी स्टाइल में चोरी की कार एक समाचार चैनल की पार्किंग में खड़ी कर दी। थोड़ी देर बाद जब वो कार लेने गया तो चैनल के गार्डों से उसकी बहस हो गई। जिसके बाद वह पुलिस चौकी से एक दारोगा की वर्दी चोरी की और चैनल के गार्डों पर रौब झाड़ने पहुंच गया। गार्डों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक मामला नोएडा को सेक्टर-20 स्थित फिल्मसिटी का है। जहां सोमवार को दिल्ली का रहने वाला लक्ष्मण चोर पकड़ा गया है। सिक्युरिटी गार्ड धीरेंद्र सिंह ने बताया कि स्पार्क एलटी कार 12 जनवरी की रात खड़ी थी। कार के शीशे से उसमें रखी मुख्यालय रक्षा मंत्रालय की एक फाइल दिख रही थी। 13 जनवरी की रात एक शख्स आया और कार चलाने लगा। मैंने उससे गाड़ी के पेपर मांगे तो वो रौब झाड़ने लगा। थोड़ी देर बाद वह खुद ही चला गया।

एसपी सिटी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि पूछताछ में पता चला कि आरोपी पास बनी फिल्म सिटी पुलिस चौकी पहुंचा। वहां पर पड़ी दारोगा की वर्दी चुराकर भाग निकला। करीब 3 घंटे बाद वर्दी पहनकर फिर से कार के पास पहुंचा। खुद को दारोगा बताकर पहले गार्डों को धमकाया। इस पर गुस्साए गार्डों ने उसकी पिटाई शुरू कर दी। गार्डों ने आरोपी को पकड़कर थाना सेक्टर-20 पुलिस के हवाले कर दिया।   



UP SAMACHAR की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन