Subscribe Now!

आदमखोर तेंदुए का कहर, खेत में काम कर रहे 2 लोगों पर किया हमला

You Are Here
आदमखोर तेंदुए का कहर, खेत में काम कर रहे 2 लोगों पर किया हमलाआदमखोर तेंदुए का कहर, खेत में काम कर रहे 2 लोगों पर किया हमलाआदमखोर तेंदुए का कहर, खेत में काम कर रहे 2 लोगों पर किया हमला

लखनऊः उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले में आदमखोर तेंदुए ने दो ग्रामीणों पर हमला कर दिया। तभी ग्रामीणों ने इसकी सूचना वन विभाग को दी। तेंदुए को काफी तलाशने के बाद भी वन विभाग को सफलता हाथ नहीं लगी। वहीं इस घटना की खबर मिलते ही ग्रामीणों में दहशत को माहौल है।

दरअसल, गुरुवार सुबह 7 बजे आशियाना थानाक्षेत्र के औरंगाबाद खालसा गांव के कांता प्रसाद के खेत में सिंचाई का काम कर चल रहा था। इसी दौरान खेत में काम कर रहे कुलदीप और निधि पर तेंदुए ने हमला कर दिया। आनन-फानन में खेत में काम कर रहे लोगों ने शोर मचाना शुरु कर दिया। तभी तेंदुआ दूसरे खेत की तरफ भाग गया।

वहीं ग्रामीणों ने इसकी सूचना वन विभाग और पुलिस को दी। मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम ने तेंदुए को ढूंढने का प्रयास करने लगी। वरिष्ठ पशु चिकित्सक लखनऊ ज़ू निदेशक उत्कर्ष शुक्ला, रैपिड रिस्पांस यूनिट के एसडीओ अयोध्या प्रसाद, रेंज अफसर दिलीप सिंह कान्हवाल पिंजरा लेकर टीम के साथ पहुंच गए। काफी कोशिश के बाद भी तेंदुआ नहीं पकड़ा गया। 


 



UP HINDI NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन