शर्मनाकः पत्नी का अश्लील वीडियो बनाकर पति ने साले से ऐंठ ली लाखों की रकम

  • शर्मनाकः पत्नी का अश्लील वीडियो बनाकर पति ने साले से ऐंठ ली लाखों की रकम
You Are Here
शर्मनाकः पत्नी का अश्लील वीडियो बनाकर पति ने साले से ऐंठ ली लाखों की रकमशर्मनाकः पत्नी का अश्लील वीडियो बनाकर पति ने साले से ऐंठ ली लाखों की रकमशर्मनाकः पत्नी का अश्लील वीडियो बनाकर पति ने साले से ऐंठ ली लाखों की रकम

मेरठः शायद सुनने में सहज ना लगे पर क्या कोई पति अपनी ही पत्नी का अश्लील क्लिप बनाकर उसके परिवार को ब्लैकमेल कर सकता है? जी हां एक एेसा ही शर्मनाक मामला मेरठ का सामने आया है जहां पेशे से वकील एक पति ने पहले तो अपनी पत्नी के साथ अपने अतंरग पलो की एक अश्लील वीडियो बना ली और बाद में उसने अश्लील वीडियो और तस्वीरों को वायरल करने की धमकी देकर अपने ही सालों से लाखों रुपए  भी ऐंठ लिए।

पति ने पत्नी का बनाया अश्लील वीडियो
दरअसल यह मामला मेरठ के पल्ल्वपुरम थाना क्षेत्र के पलहेड़ा गांव का है। जहां एक महिला का आरोप है कि उसके पति ने उसकी एक अश्लील विडिओ क्लिप बनाकर उसे इंटरनेट पर डालने का डर दिखा कर उसके भाई से लाखो रुपए ऐंठ लिए है। फिलहाल पीड़िता ने एसएसपी से शिकायत की है। पीड़िता का कहना है कि पति इस क्लिप को वायरल करने की धमकी दे रहा है।

पति ब्लैकमेल कर साले से एेंठ चुका है लाखों
पीडिता के अनुसार मैथना निवासी उसके पति रोबिन राणा ने बेटा न होने और दहेज की मांग को लेकर उसे घर से निकाल दिया था। आरोपी ने यह कहकर उसे पूरे समाज में बदनाम कर दिया कि उसके अश्लील फोटो नेट पर वायरल हो रहे हैं।

पीड़िता का कहना दोस्तों की मदद से बनाया वीडियो
महिला का कहना है कि रोबिन ने उसकी जानकारी के बिना अपने दोस्त अंकित उर्फ बंटी और सचिन उर्फ छोटू की मदद से पत्नी के साथ अंतरंग पलों की रिकॉर्डिंग की थी। उसने पत्नी के साथ अश्लील विडियो और फोटो बनवा लिए थे। रोबिन तस्वीरों और विडियो को वायरल करने की धमकी देते हुए पत्नी के भाई संजीव से अब तक लाखों की रकम ऐंठ चुका है।

पुलिस कर रही मामले की जांच
वही महिला का यह भी आरोप है कि पति उसे और उसके भाई को जान से मारने की धमकी भी दे रहे हैं। उसने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। एसपी सिटी ने महिला को जांच कर कार्रवाई का भरोसा दिया है।

UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-


 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !