Subscribe Now!

इलाहाबाद: LLB छात्र दिलीप सरोज की हत्या मामले में मुख्य आरोपी गिरफ्तार

You Are Here
इलाहाबाद: LLB छात्र दिलीप सरोज की हत्या मामले में मुख्य आरोपी गिरफ्तारइलाहाबाद: LLB छात्र दिलीप सरोज की हत्या मामले में मुख्य आरोपी गिरफ्तारइलाहाबाद: LLB छात्र दिलीप सरोज की हत्या मामले में मुख्य आरोपी गिरफ्तार

इलाहाबाद: उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद जिले में एक दलित छात्र की रेस्टोरेंट के बाहर बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में फरार चल रहे मुख्य आरोपी विजय शंकर सिंह को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। इससे पहले रेलवे ने भी विजय शंकर सिंह को निलंबित करते हुए जांच बैठा दी है। बताया जा रहा है कि दलित छात्र की हत्या का मामला विधानसभा में भी गूंजा था, जिसके बाद सरकार ने दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की बात कही थी।

जानकारी के अनुसार ADG इलाहाबाद जोन एसएनसाबत ने विजय शंकर सिंह की गिरफ्तारी की पुष्टि की है। इस मामले में पुलिस वेटर मुन्ना सिंह चौहान और विजय शंकर सिंह के ड्राईवर सहित 3 लोगों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। वहीं मामले में कटरा चौकी इंचार्ज सहित 3 लोगों को निलंबित भी किया गया है।

गौरतलब है कि प्रतापगढ़ जिले के हथिगवां थाना क्षेत्र के भुलसा भदरी निवासी दलित दिलीप कुमार ओम गायत्री नगर स्थित शुक्ला लॉज में रहता था। वह एडीसी में एलएलबी द्वितीय वर्ष का छात्र था। गत शुक्रवार रात वह अपने मित्रों के साथ कटरा स्थित रेस्टोरेंट में भोजन करने गया था। वहीं कुछ युवकों से उसकी मामूली बात पर झड़प हो गई। थोड़ी देर में ही वहां कुछ लोग पहुंचे और दिलीप के साथ मारपीट कर उसके गंभीर रूप से घायल कर दिया था। छात्र को तत्काल सिविल लाइंस स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उपचार के दौरान उसकी मृत्यु हो गई थी।



UP BREAKING NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन