मंगेतर से मिलने आई युवती के साथ पहले की हैवानियत फिर बनाया अश्लील वीडियो

  • मंगेतर से मिलने आई युवती के साथ पहले की हैवानियत फिर बनाया अश्लील वीडियो
You Are Here
मंगेतर से मिलने आई युवती के साथ पहले की हैवानियत फिर बनाया अश्लील वीडियोमंगेतर से मिलने आई युवती के साथ पहले की हैवानियत फिर बनाया अश्लील वीडियोमंगेतर से मिलने आई युवती के साथ पहले की हैवानियत फिर बनाया अश्लील वीडियो

संतकबीरनगरः उत्तर प्रदेश में अपराधों पर रोक लगाने में योगी सरकार नाकाम साबित हो रही है। आए दिन हत्‍या, गैंगरेप की घटना को अंजाम देना अपराधियों के लिए एक खेल बन गया है। संतकबीरनगर जिले के महुली क्षेत्र में बहन के घर मंगेतर से मिलने आई एक युवती के साथ सामूहिक बलात्कार किए जाने और वीडियो बनाने का मामला प्रकाश में आया है। युवती की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है। 

जानकारी के मुताबिक युवती जब कमरे मे अपने मंगेतर से बात कर रही थी, उसी समय महुलिया निवासी परवेज, रिजवान, नूरुद्दीन, कमरुद्दीन ने जबरन दरवाजा खोला और कमरे में घुसकर युवती से बलात्कार किया और वीडियो भी बना ली। बहन की सास ने जब उसे बचाने का प्रयास किया तो उसे मारपीट कर कमरे में बंद कर दिया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि महुली इलाके में बहन की ससुराल के पास युवती की शादी तय हुई थी। उसका मंगेतर मुंबई जाने वाला था और वह उससे मिलने बहन के घर गई थी। वहीं युवती ने आरोपियों के खिलाफ थाने में तहरीर दे दी है। इस सिलसिले में पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है। 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You