मुरादाबाद के महाराजा कॉलेज ने परिसर में छात्रों के मोबाइल यूज पर लगाया बैन

  • मुरादाबाद के महाराजा कॉलेज ने परिसर में छात्रों के मोबाइल यूज पर लगाया बैन
You Are Here
मुरादाबाद के महाराजा कॉलेज ने परिसर में छात्रों के मोबाइल यूज पर लगाया बैनमुरादाबाद के महाराजा कॉलेज ने परिसर में छात्रों के मोबाइल यूज पर लगाया बैनमुरादाबाद के महाराजा कॉलेज ने परिसर में छात्रों के मोबाइल यूज पर लगाया बैन

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश में मुरादाबाद जिले के एक कॉलेज में छात्रों के मोबाइल फोन के इस्तेमाल पर प्रतिबंध लगाने के लिए नोटिस जारी किया है। कॉलेज का मानना है कि इससे छात्र विचलित होते हैं और अच्छे से पढ़ाई नहीं कर पाते हैं।

महाराजा हरीश चंद्र पीजी कॉलेज के अधिकारी डॉ. विशेष गुप्ता का कहना है कि अगर कोई छात्र कॉलेज परिसर में मोबाइल का इस्तेमाल करते देखा या पकड़ा जाता है तो उसके मोबाइल को जब्त कर लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि ये निर्देश सिर्फ पुराने छात्रों के लिए ही नहीं, बल्कि जो नए छात्र एडमिशन ले रहे हैं उनके लिए भी ये नियम लागू होंगे।

विशेष गुप्ता का कहना है कि मोबाइल फोन के इस्तेमाल से उसकी पढ़ाई पर असर पड़ता है, क्योंकि आजकल के छात्रों ने सोशल मीडिया को अपनी जिंदगी का हिस्सा बना लिया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि लड़के फोन पर लड़कियों से बात करते रहते हैं इसलिए हमने इसपर प्रतिबंध लगाना सही समझा है।



UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!