फर्जी बाबाओं पर नकेल कसने पर महंत नरेन्द्र गिरि को मिली जान से मारने की धमकी

  • फर्जी बाबाओं पर नकेल कसने पर महंत नरेन्द्र गिरि को मिली जान से मारने की धमकी
You Are Here
फर्जी बाबाओं पर नकेल कसने पर महंत नरेन्द्र गिरि को मिली जान से मारने की धमकीफर्जी बाबाओं पर नकेल कसने पर महंत नरेन्द्र गिरि को मिली जान से मारने की धमकीफर्जी बाबाओं पर नकेल कसने पर महंत नरेन्द्र गिरि को मिली जान से मारने की धमकी

इलाहाबादः अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेन्द्र गिरि को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है। फोन करने वालों ने खुद को आसाराम का शिष्य बताया है।

बता दें कि आचार्य नरेन्‍द्र गिरी लगातार आसाराम बापू, रामपाल और गुरमित राम रहीम जैसे कथित संतों के खिलाफ आवाज उठाते रहे हैं। इसे लेकर उन्‍होंने 10 सितम्‍बर को सभी अखाड़ों की बैठक भी बुलाई है। बैठक में जिन प्रमुख मुद्दों पर चर्चा होनी है, उनमें आसाराम बापू सहित तमाम फर्जी बाबाओं की सूची पर भी शामिल है। जिसके बाद अब फोन के जरिए नरेन्‍द्र गिरी को आसाराम के 3 शिष्यों की ओर से धमकी मिली है।

FIR  दर्ज कराने के लिए दी तहरीर
इस संबंध में आचार्य नरेन्द्र गिरि ने एसएसपी से मिलकर एफआईआर दर्ज कराने के लिए तहरीर दी है। अखाड़ा परिषद के अध्‍यक्ष ने पुलिस को धमकी देने वालों के नंबर और कॉल डिटेल भी सौंपे हैं।

फर्जी बाबाओं की लिस्ट होगी जारी 
देश के सभी प्रमुख और एेतिहासिक अखाड़ों के प्रतिनिधि साधु-संत 10 सितम्‍बर को इलाहाबाद में जुट रहे हैं। संत समाज इस बैठक के दौरान चर्चा करके फर्जी बाबाओं की लिस्‍ट जारी करेगा। 

 



UP HINDI NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!