Subscribe Now!

महंत रामविलास वेदांती का दावा, अगर CM योगी दें मौका तो जीत जाऊंगा गोरखपुर सीट

  • महंत रामविलास वेदांती का दावा, अगर CM योगी दें मौका तो जीत जाऊंगा गोरखपुर सीट
You Are Here
महंत रामविलास वेदांती का दावा, अगर CM योगी दें मौका तो जीत जाऊंगा गोरखपुर सीटमहंत रामविलास वेदांती का दावा, अगर CM योगी दें मौका तो जीत जाऊंगा गोरखपुर सीटमहंत रामविलास वेदांती का दावा, अगर CM योगी दें मौका तो जीत जाऊंगा गोरखपुर सीट

लखनऊ/गोरखपुरः भाजपा के पूर्व सांसद और विवादित बाबरी ढांचा गिराने के आरोपी डॉ. रामविलास दास वेदांती ने निजी प्रेस वार्ता में दावा किया है कि सीएम योगी आदित्यनाथ अगर गोरखपुर लोकसभा सीट से टिकट देते हैं तो वह चुनाव जीत जाएंगे।

वहीं गोरखपुर सीट से दावेदारी के सवाल पर वेदांती ने कहा कि हमने फिलहाल तो कोई चर्चा सीएम योगी जी से नहीं की हैं, लेकिन इतना जरूर कह सकता हूं कि वो अगर मुझे मौका देंगे तो मैं वहा से चुनाव लड़ने को तैयार हूं। मुझे पूरा भरोसा है कि मै चुनाव जीत जाऊंगा। वेदांती ने कहा कि योगी गोरखपुर की लोकसभा सीट से किसको उम्मीदवार बनाते हैं ये उनके विवेक पर निर्भर करता है। मैं पूरी तरह इस सीट से चुनाव लड़ने को तैयार हूूं।

उल्लेखनीय है कि सीएम योगी भव्य दिवाली मनाने अयोध्या पहुंचे थे। वहीं सीएम योगी से मुलाकात के दौरान वेदांती ने टिकट मांगने के प्रस्ताव पर पूछे गए सवाल पर कुछ भी खुलासा नहीं किया था, लेकिन उनकी मंशा साफ है कि अगर टिकट मिला तो जीत के रथ को विजयी होने से कोई नहीं रोक सकता।

सीएम योगी आदित्यनाथ के गुरु ब्रह्मलीन महंत अवैद्यनाथ जी के साथ काफी अरसे तक श्रीराम जन्मभूमि मंदिर आंदोलन से लेकर संसद तक सक्रिय भूमिका का निर्वाह करते वाले डॉ. रामविलास दास वेदांती का गोरखपुर से गहरा रिश्ता रहा है। गोरखनाथ मंदिर में महंत अवैद्यनाथ के साथ कई कार्यक्रमों में वह मंच साझा करते हुए नजर आते रहे हैं।

फिलहाल इस बारे में भाजपा के साथ मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने अभी तक पत्‍ते नहीं खोले हैं। वहीं गोरखपुर सीट पर कौन होगा सीएम योगी का उत्तराधिकारी इसको लेकर चर्चा तेज हैं। गौरतलब है कि नवरा​त्रि के पहले दिन 21 सितंबर को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोकसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था।
 



अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन