यूपी में माफिया बेलगाम, जेल से CMS को फोन कर मांगी 20 लाख की रंगदारी

  • यूपी में माफिया बेलगाम, जेल से CMS को फोन कर मांगी 20 लाख की रंगदारी
You Are Here
यूपी में माफिया बेलगाम, जेल से CMS को फोन कर मांगी 20 लाख की रंगदारीयूपी में माफिया बेलगाम, जेल से CMS को फोन कर मांगी 20 लाख की रंगदारीयूपी में माफिया बेलगाम, जेल से CMS को फोन कर मांगी 20 लाख की रंगदारी

मिर्जापुर/आजमगढ़ः उत्तर प्रदेश में जहां योगी सरकार इन दिनों माफिया और बाहुबली जैसे बड़े अपराधी को दूसरे जेलों में स्थानांतरण कर जेल से संचालित अपराध को रोकने की कोशिश में लगी हुई है। वहीं मिर्जापुर का बेलगाम माफिया अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। यहां जेल में बंद पूर्वांचल के एक बड़े माफिया ने मंडलीय चिकित्सालय के सीएमएस से 20 लाख रुपए की रंगदारी की मांग की है। धमकी के बाद सीएमएस सहित अन्य डॉक्टरों में हडकंप मचा हुआ है।

धमकी के बाद दहशत में सीएमसएस
 दरअसल मंडलीय चिकित्सालय के सीएमएस जीएल केसरवानी के मोबाइल नम्बर पर एक व्यक्ति ने फोन किया। फोन करने वाले व्यक्ति ने खुद को कुंटू सिंह बताया और जेल से फोन करने की बात कही। इसके बाद उसने कहा कि आप इस समय काफी रुपया कमा रहे हैं। बुधवार को मेरी जमानत है। इसके लिए आप 20 लाख रुपए दे दिजिए। माफिया की इस डिमांड पर जब सीएमएस ने असमर्थता जताई तो उसने देख लेने की धमकी दी। धमकी मिलने के बाद सीएमएस काफी दहशत में आ गए। इस बात की जानकारी उन्होंने डाक्टरों को दी तो हड़कंप मच गया। जिसके बाद मामले की शिकायत पुलिस से की गई।

पूर्व विधायक सीपू सिंह हत्याकांड में आरोपी
कुंटू माफिया ध्रुव सिंह उर्फ कुंटू सिंह आजमगढ़ जिले के जीयनपुर थाना क्षेत्र के छपरा सुल्तानपुर गांव का निवासी है। इसके ऊपर हत्या, लूट और फिरौती के करीब 4 दर्जन मामले चल रहे है। बसपा के पूर्व विधायक सीपू सिंह हत्याकांड में भी यह मुख्य आरोपी है और काफी लम्बे समय से जेल में बन्द है। इसका पूर्वान्चल के आजमगढ, मउ, बलिया और जौनपुर में काफी दबदबा भी है।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !