Subscribe Now!

लक्खा के भक्ति गाने पर भाव विभाेर हुए दर्शक, उमड़ी भीड़ काे काबू करने में पुलिस के छूटे पसीने

You Are Here
लक्खा के भक्ति गाने पर भाव विभाेर हुए दर्शक, उमड़ी भीड़ काे काबू करने में पुलिस के छूटे पसीनेलक्खा के भक्ति गाने पर भाव विभाेर हुए दर्शक, उमड़ी भीड़ काे काबू करने में पुलिस के छूटे पसीनेलक्खा के भक्ति गाने पर भाव विभाेर हुए दर्शक, उमड़ी भीड़ काे काबू करने में पुलिस के छूटे पसीने

फर्रुखाबादः फर्रुखाबाद मेला रामनगरिया में देश के मशहूर भजन गायक लखबीर सिंह लक्खा ने देवी भजन गीत गाकर श्रोताओं को भाव विभोर कर दिया। उन्होंने अपनी आवाज का जलवा बिखेरा तो पंडाल में मौजूद लोग खुद को झूमने से रोक नहीं पाए। देर रात तक चले इस कार्यक्रम में दूर-दूर से आए लोगों ने भजन संध्या का आनंद लिया।
PunjabKesari
जिला प्रशासन ने माघ मेले को देखते हुए लगभग डेढ़ लाख की भीड़ का अनुमान लगाकर इंतजाम किए थे। लेकिन भीड़ 2 से ढाई लाख तक पहुंच गई। हर कोई लक्खा  के दीदार करने के लिए आतुर दिखाई दे रहा था। वहीं अधिक भीड़ को देखते हुए पुलिस प्रशासन के छक्के छूट गए। पुलिस को भीड़ को काबूू करने के लिए लाठी-डंडो का सहारा लेना पड़ा।
PunjabKesari
लक्खा ने जागरण में गाए गए लोकप्रिय भजन 'मेरी मां का चोला है रंगला' पर भीड़ काबू से बाहर होने लगी। देवी जागरण में जिले के आलाधिकारी समेत भारी संख्या में पुलिस फोर्स मौजूद रही।



UP HINDI NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन