वर्दी के घमंड और शराब के नशे में चूर लखनऊ पुलिस की गुंडई का वीडियाे वायरल

You Are Here
वर्दी के घमंड और शराब के नशे में चूर लखनऊ पुलिस की गुंडई का वीडियाे वायरलवर्दी के घमंड और शराब के नशे में चूर लखनऊ पुलिस की गुंडई का वीडियाे वायरलवर्दी के घमंड और शराब के नशे में चूर लखनऊ पुलिस की गुंडई का वीडियाे वायरल

लखनऊ(अनिल सैनी)- वर्दी के घमंड और शराब के नशे में चूर लखनऊ पुलिस की गुण्डई की एक आैर तस्वीर सामने आई है। आलमबाग के एक हाेटल में मैनेजर द्वारा फ्री में कमरा न देने पर न केवल सिपाहियाें द्वारा उसकी पिटाई की गई बल्कि होटल में रुके अन्य लोगों को जबरन कमरों से निकाल दिया गया।

लखनऊ पुलिस की गुण्डई की पूरी करतूत हाेटल में लगे cctv में साफ साफ कैद हुई लेकिन आला अधिकारी अपने विभाग की करतूत पर जाँच का हवाला देकर मामले को टाल रहे हैं। इतना ही नहीं होटल मालिक पर लखनऊ पुलिस द्वारा cctv फुटेज और मामले में समझौता करने का दबाव भी बनाया जा रहा है। पुलिस की इस दबंगई का वीडियाे साेसल मीडिया पर तेजी से वायरल हाे रहा है। 

दरसअल साेमवार काे देर रात आलमबाग के मेट्रो होटल में सीओ आलमबाग के हमराही और कुछ पुलिसकर्मी होटल में फ्री का कमरा लेने का दबाव बना रहे थे। जिसपर होटल के मैनेजर ने कमरा खाली न होने की बात कही। वर्दी के घमंड और शराब के नशे में चूर सिपाहियों को यह बात नागवार गुज़री और वो होटल में रुके अन्य लोगों को जबरन कमरों से बाहर निकालने लगे। इतना ही नहीं सिपाहियों ने होटल में रुके लोगों के साथ मारपीट भी की और उसके बाद डॉयल100 की गाड़ी बुलाकर मैनेजर को आलमबाग थाने ले गए और वहाँ उसकी जमकर पिटाई भी की।

आराेपी पुलिसकर्मियाें पर की गई बड़ी कार्रवाई
थाना आलमबाग अंतर्गत होटल में पुलिस कांस्टेबल के द्वारा मारपीट किए जाने के आरोप के संदर्भ में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक लखनऊ के द्वारा थाना मानक नगर में नियुक्त आरक्षी कमलवीर सिंह, आरक्षी प्रदीप शर्मा व आरक्षी गोपाल गिरी को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया। साथ ही उन्हाेंने उपरोक्त प्रकरण की जांच पुलिस अधीक्षक नगर (पूर्वी) महोदय को देकर 48 घंटे के अंदर जांच रिपोर्ट देने का आदेश दिया है। यदि उपरोक्त आरक्षीगण जांच में दोषी पाए जाते हैं तो उनके विरुद्ध कर्मचारी आचरण नियमावली के नियम 14 (1) के अंतर्गत बर्खास्तगी की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!