लखनऊः पुलिस मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार हुआ 15 हजार का इनामी बदमाश

Edited By Punjab Kesari,Updated: 27 Aug, 2017 11:35 AM

lucknow 15 thousand prize racket arrested during police encounter

विगत 2 दिन पहले मुजफ्फरनगर में हुए एनकाउंटर की तर्ज पर राजधानी लखनऊ में भी एसएसपी दीपक कुमार ने पुलिस टीम की कमान संभालते हुए एनकाउंटर को अंजाम दिया। जिसमें 15 हजार के इनामी बदमाश....

लखनऊः विगत 2 दिन पहले मुजफ्फरनगर में हुए एनकाउंटर की तर्ज पर राजधानी लखनऊ में भी एसएसपी दीपक कुमार ने पुलिस टीम की कमान संभालते हुए एनकाउंटर को अंजाम दिया। जिसमें 15 हजार के इनामी बदमाश उदयराज को गोली लगी। जिसका जिला अस्पताल में फिलहाल इलाज चल रहा है।

बता दें कि सुबह लगभग 3 बजे सरोजनीनगर की नटकुर पुलिया के पास गश्त के दौरान बदमाश उदयराज ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने भी मोर्चा संभाल लिया। इस दौरान दोनों तरफ से हुई फायरिंग में बदमाश को गोली लग गई। जिसके बाद बदमाश घायल होकर ज़मीन पर गिर गया। पुलिस द्वारा घायल बदमाश को लोकबन्धु अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज किया जा रहा है।

इस मुठभेड़ में सरोजनीनगर थाने में तैनात दरोगा अरुण कुमार सिंह और उदय प्रताप सिंह को बदमाश द्वारा की भी गोली लगी। लेकिन बुलेटप्रूफ जैकेट के कारण कोई हानि नहीं हुई। एडीजी जोन की तरफ से उसपर 15 हज़ार का इनाम भी रखा गया था। बता दें कि 2016 में काकोरी में डकैती के दौरान इस बदमाश ने अपने साथियों के साथ मिलकर एक मासूम को अपनी हवस का शिकार भी बनाया था।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!