Subscribe Now!

प्रेमी जोड़े का हाई वोल्टेज ड्रामा, लड्डू के लिए शादी से किया इंकार

You Are Here
प्रेमी जोड़े का हाई वोल्टेज ड्रामा, लड्डू के लिए शादी से किया इंकारप्रेमी जोड़े का हाई वोल्टेज ड्रामा, लड्डू के लिए शादी से किया इंकारप्रेमी जोड़े का हाई वोल्टेज ड्रामा, लड्डू के लिए शादी से किया इंकार

बस्तीः उत्तर प्रदेश की बस्ती में शुक्रवार हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। जहां दूल्हे ने महज लड्डू समय पर ना आने से शादी करने से इंकार कर दिया। इस दौरान दूल्हा-दूल्हन ने जमकर ड्रामा किया। वहीं मौके पर मौजूद लोग यह सब देख हैरान रह गए।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार मामला जिले के सदर एसडीएम कार्यालय का है। जहां लालगंज थाना इलाके का एक प्रेमी जोड़ा सहमति से कोर्ट मैरिज के लिए आए। वकील, गवाह , मजिस्ट्रेट सभी शादी कराने को तैयार थे। वहीं इसी बीच शादी का लड्डू मौके पर नहीं आया। बस फिर क्या था इसी बात पर दूल्हा भड़क गया। 
PunjabKesariखास बात तो यह है कि लड्डू कन्या पक्ष की ओर से आना था। जिस वजह से दूल्हा बने रवि निवासी बैजनथाजोत ने विवाह करने से इनकार कर दिया। जब इसकी सूचना दुल्हन बनी युवती सुंदरी निवासी गौरा को मिली तो वह भी आग-बबूली हो गई। 
PunjabKesari
इस दौरान दोनों दूल्हा-दूल्हन ने जमकर ड्रामा किया। मामला प्रेमी जोड़े का था इसलिए किसी की हिम्मत नहीं हुई कि बीच-बचाव कर सके। वहीं विवाह कराने आए वकील साहब ने मामले को प्रेम भाव से रहते हुए पति पत्नी का झगड़ा बता पल्ला झाड़ दिया। 




अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन