2 महीने पहले हुई थी लवमैरिज, अब पड़ोसी के संग फरार हुई महिला

  • 2 महीने पहले हुई थी लवमैरिज, अब पड़ोसी के संग फरार हुई महिला
You Are Here
2 महीने पहले हुई थी लवमैरिज, अब पड़ोसी के संग फरार हुई महिला2 महीने पहले हुई थी लवमैरिज, अब पड़ोसी के संग फरार हुई महिला2 महीने पहले हुई थी लवमैरिज, अब पड़ोसी के संग फरार हुई महिला

नोएडाः नोएडा में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है, जहां एक युवती प्रेम विवाह के 2 महीने बाद ही पड़ोसी नाबालिग युवक के संग फरार हो गई। इस घटना का खुलासा तब हुआ, जब पति शाम को घर लौटा तो घर पर ताला जड़ा हुआ था। आस-पड़ोस से पुछने पर पता चला वह पड़ोस में रहते नाबालिग युवक के साथ जाती दिखी। काफी ढूंढने के बाद दोनों कहीं नहीं मिले। आखिर 2 दिन बाद पति ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

2 महीने पहले हुई थी शादी 
जानकारी के मुताबिक नोएडा कलौदा निवासी प्रदीप कुमार बरौला में रहता है। वह यहां एक कॉरियर कंपनी में काम करता है। उसने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका पिछले कुछ समय से गांव की ही लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसके बाद दोनों ने कोर्ट मैरिज भी कर ली। परिजनों ने दोनों की शादी के बाद सहमती भी दे दी। इसके बाद प्रदीप लव मैरिज कर पत्नी के साथ बरौला में किराए पर रहने लगा। पिछले 2 माह से सब सही चल रहा था।

घर आकर देखा तो जड़ा हुआ था ताला 
शिकायत में पति ने बताया कि रविवार को कंपनी की छुट्टी होने के चलते उसने पत्नी संग मूवी देखने का प्लान बनाया। लेकिन, पत्नी ने जाने से मना कर दिया। इस पर प्रदीप अकेला मूवी देखने चला गया। वह कुछ घंटे बाद वापस लौटा तो कमरे का ताला लगा मिला। उसने तुरंत अपने आसपास के पड़ोसियों से पूछताछ की। इस पर उन्होंने बताया कि उसकी पत्नी हाथ में बैग लेकर पड़ोसी नाबालिंग के साथ जाती देखी गई है।

पुलिस जांच में जुटी 
पीड़ित ने तुरंत अपने गांव से लेकर सभी रिश्तेदार और दोस्तों से पत्नी के आने की जानकारी ली, लेकिन उसकी पत्नी का कुछ पता नहीं लगा। वहीं ताला तोड़ने पर घर में रखी करीब 60 हजार के गहने और 40 हजार रुपए की नगदी भी गायब मिली। वहीं, पड़ोसी नाबालिग भी गायब है। पत्नी और नाबालिंग का कुछ पता न लगने पर युवक ने 2 दिन बाद कोतवाली सेक्टर-49 में शिकायत दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि इस तरह की शिकायत मिली है। अभी जांच की जा रही है।


 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!