पकड़ा गया लूटेरा गैंगः दिन में पढाई, रात में करते थे चोरी

  • पकड़ा गया लूटेरा गैंगः दिन में पढाई, रात में करते थे चोरी
You Are Here
पकड़ा गया लूटेरा गैंगः दिन में पढाई, रात में करते थे चोरीपकड़ा गया लूटेरा गैंगः दिन में पढाई, रात में करते थे चोरीपकड़ा गया लूटेरा गैंगः दिन में पढाई, रात में करते थे चोरी

नोएडाः नोएडा पुलिस ने लगातार हो रही लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले गैंग का भंडाफोड़ कर दिया है। कोतवाली फेज 3 पुलिस ने बी टेक सेकेंड ईयर का छात्र समेत 7 लुटेरों को गिरफ्तार किया है।

सरगना भी गिरफ्तार, पहले भी जा चुका है जेल
जानकारी के अनुसार पकड़े गए बदमाशों में गैंग का सरगना मुकेश भी शामिल है, जो हाल ही में जेल से छूट कर आया है। जेल से आते ही अपने साथी के साथ मिलकर  एनसीआर में वाहन लूट की वारदातो को अंजाम देना शुरू कर दिया था। कुछ दिन पहले भी इन बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हुई थी, तब ये क्रॉस फायरिंग करते हुए फरार होने मे सफल हो गए थे।

पढ़ाई ना हो डिस्टर्ब इसलिए रात में करते थे लूटपाट
बदमाशो में गैंग का सरगना मुकेश जेल से छूट कर आते ही पने साथीयों राहुल, अजय, अमित, बिटू और रवि के साथ बीते पंद्रह दिनों मे एक दर्जन से वाहन लूट की वारदातो को अंजाम दिया। इस गैंग में मसूरी गाजियाबाद का रवि भी शमील है, जो बी टेक सेकेंड ईयर का छात्र है। ये गैंग लूट की वारदातों को शाम को 6 बजे से 10 के अंजाम देती थी, जिससे की रवि की पढ़ाई डिस्टर्ब न हो।

पुलिस ने बताया कि लुटेरो कब्जे से 3 मोटर साईकिल, स्कूटी और 2 तमन्चे 4 चाकू बरामद किये हैं। पकड़े गए आरोपियों में मुकेश और राहुल का पुराना आपराधिक इतिहास है और कई बार जेल जा चुके है।  



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You