तमंचे के बल पर महिला से लूट, CCTV में कैद हुई वारदात

You Are Here
तमंचे के बल पर महिला से लूट, CCTV में कैद हुई वारदाततमंचे के बल पर महिला से लूट, CCTV में कैद हुई वारदाततमंचे के बल पर महिला से लूट, CCTV में कैद हुई वारदात

मेरठः मेरठ जिले में चैन स्नैचिंग की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला गंगानगर थाना क्षेत्र का है। जहां 2 बाइक सवार बदमाशों ने घर के बाहर खड़ी महिला की चेन लूट ली और मौके से फरार हो गए। यह पूरा मामला घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।

मामला जनपद के गंगानगर थाना क्षेत्र के एचपी ब्लॉक का है। जहां सेना से रिटायर योगेश कुमार की पत्नी अपने घर के बाहर खड़ी थी और सफाईकर्मी से सफाई करा रही थी। इसी दौरान 2 बाइक सवार बदमाश वहां आए और महिला को तमंचा दिखाकर डराते हुए चेन खींचने का प्रयास करने लगा।

इस पर महिला ने इसका विरोध करते हुए घर के अंदर भागने का प्रयास किया, लेकिन बदमाश ने उसे सड़क गिरा दिया और चेन लूट कर मौके से फरार हो गए। यह पूरा मामला घर के बाहर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। जिसके बाद महिला ने गंगानगर थाना में इस मामले की शिकायत की है। फिलहाल, पुलिस घर से मिले सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चेन लुटेरों की तलाश में जुट गई है।              


 



UP">http://up.punjabkesari.in/">UP LATEST NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए https://www.facebook.com/upkesari/" rel="nofollow">Facebook और https://twitter.com/UPkesari" rel="nofollow">Twitter पर फॉलो करें-
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You