पुलिस और बदमाशों के बीच LIVE एनकाउंटर, 25 हजार का इनामी गिरफ्तार

You Are Here
पुलिस और बदमाशों के बीच LIVE एनकाउंटर, 25 हजार का इनामी गिरफ्तारपुलिस और बदमाशों के बीच LIVE एनकाउंटर, 25 हजार का इनामी गिरफ्तारपुलिस और बदमाशों के बीच LIVE एनकाउंटर, 25 हजार का इनामी गिरफ्तार

शामली(सरफराज अली): उत्तर प्रदेश के शामली जिले में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में पुलिस ने 25 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं अंधेरे का फायदा उठाकर अन्य 2 बदमाश फरार हो गए। फिलहाल पुलिस ने फरार बदमाशों की तलाश शुरु कर दी है।

मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम ने भवन थाना क्षेत्र के हींड गांव के जंगल की घेराबंदी करते हुए बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया। बदमाशों ने खुद को घिरा हुआ देख पुलिस पर फायरिंग करनी शुरु कर दी। जिसके चलते पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए बदमाशों पर फायरिंग कर दी। दोनों तरफ से कई राउंड फायर हुए। जिसमें एक बदमाश को गोली लग गई, जबकि 2 भागने मे कामयाब रहे।

घायल बदमाश का नाम माशूक बताया जा रहा है। इस बदमाश पर 25 हजार का इनाम घोषित है। घायल बदमाश को पुलिस ने जिला अस्पताल मे भर्ती करा दिया है, जहां पर उसका उपचार किया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि पकड़े गए बदमाश पर लूट, हत्याओं के 15 मामले दर्ज हैं। फिलहाल पुलिस फरार साथियों की तलाश मे छापेमारी कर रही है। 



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!