पत्र लिखकर पत्नी को दिया तलाक, महिला ने मोदी और योगी से लगाई इंसाफ की गुहार

  • पत्र लिखकर पत्नी को दिया तलाक, महिला ने मोदी और योगी से लगाई इंसाफ की गुहार
You Are Here
पत्र लिखकर पत्नी को दिया तलाक, महिला ने मोदी और योगी से लगाई इंसाफ की गुहारपत्र लिखकर पत्नी को दिया तलाक, महिला ने मोदी और योगी से लगाई इंसाफ की गुहारपत्र लिखकर पत्नी को दिया तलाक, महिला ने मोदी और योगी से लगाई इंसाफ की गुहार

लखनऊ/कानपुर: कानपुर जिले में 3 तलाक का एक मामला सामने आया है जहां अशोक नगर में रहने वाली एक मुस्लिम महिला को उसके पति ने शादी के 3 माह बाद उसे रजिस्टर्ड पत्र लिखकर तलाक दे दिया। महिला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से मामले में दखल देने की अपील की है।

महिला का आरोप है कि उसकी शादी कन्नौज जिले के छिबरामऊ निवासी नासिर से 23 नवम्बर 2016 को हुई थी। नासिर बिजनौर जिले के श्रम विभाग में सरकारी कर्मचारी है। पीड़ित महिला के मुताबिक नासिर ने पहली पत्नी के रहते हुए उससे दूसरा निकाह किया और दहेज में फार्च्यूनर कार की मांग की,जिसका उसने विरोध किया। इस बात से नाराज घर वालों ने मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया।

सऊदी अरब से पत्र भेजकर पत्नी को दिया तलाक
महिला ने बताया कि 30 जनवरी 2017 को उसके पति ने रजिस्टर्ड डाक से 3 तलाक का पत्र भेजा। महिला ने बताया कि उसने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, राज्यपाल राम नाइक और श्रम विभाग के अधिकारियों को पत्र लिखकर इंसाफ की गुहार लगाई है।उधर, बुलंदशहर जिले गुलावठी कस्बे में एक महिला ने एस.एस.पी.को शिकायत सौंपी है कि सऊदी अरब में नौकरी कर रहे उसके शौहर ने एक पत्र में उसे 3 बार तलाक लिखकर भेजा है।  इसके अलावा उसके पति ने उसे फोन पर भी 3 बार तलाक कहा है। जिसके बाद महिला के परिवार में हड़कंप मच गया।  
 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!