फिल्म पद्मावती को लेकर बोले सांसद, 'संजय लीला भंसाली हैं देशद्रोही'

  • फिल्म पद्मावती को लेकर बोले सांसद, 'संजय लीला भंसाली हैं देशद्रोही'
You Are Here
फिल्म पद्मावती को लेकर बोले सांसद, 'संजय लीला भंसाली हैं देशद्रोही'फिल्म पद्मावती को लेकर बोले सांसद, 'संजय लीला भंसाली हैं देशद्रोही'फिल्म पद्मावती को लेकर बोले सांसद, 'संजय लीला भंसाली हैं देशद्रोही'

बस्तीः फिल्म पद्मावती को लेकर देश में चल रहे विरोध के बीच बीजेपी के कद्दावर सांसद ने भी टिप्पणी की है। सांसद जगदम्बिका पाल ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि इतिहास के साथ छेडछाड करने की आजादी किसी को नहीं है।

उन्होंने कहा कि पद्मावती फिल्म में रानी पद्मावती के किरदार के साथ जो गलत दर्शाया जा रहा है वह क्षमा योग्य नहीं है। फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली देशद्रोही हैं, जिसने ऐसा काम किया है। सांस ने कहा कि फिल्म केवल मनोरंजन का साधन नहीं है बल्कि वो हमे इतिहास की जानकारी भी देता है।

इतिहास को तोड़ मरोड़ कर पेश करना देशद्रोह है और जो चलचित्र किसी सम्प्रदाय विशेष को भड़काने वाला हो उसे बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है। सेंसर बोर्ड जब तक पिक्चर को पास न कर दे तब तक केन्द्र सरकार कोई रोक नहीं लगा सकती। जिस तरह से देश में फिल्म को लेकर प्रतिक्रिया है उससे साफ जाहिर है कि तथ्यो से छेड़छाड़ की गई है।

वहीं निकाय चुनाव के वोटिंग से ठीक 4 दिन पूर्व बीजेपी द्वारा राम मंदिर के मुद्दे को तूल देने के सवाल पर सांसद ने कहा कि राम मंदिर 2019 से पहले जरूर बन जाएगा, क्योंकि उन्हे पूर्ण विश्वास है कि सुप्रीम कोर्ट जो भी फैसला देगी वह राम मंदिर के पक्ष में होगा। 
 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!