पोर्न साइट पर डाला लॉ छात्रा का नम्बर, उसके बाद जो हुआ...

Edited By ,Updated: 19 Jul, 2016 08:40 PM

law student numbers put on porn sites

आगरा में एक लॉ की छात्रा के मोबाइल पर फोन आने लगे। युवक उससे फोन पर अश्लील बातें करते परंतु जब छात्रा ने विरोध किया तो उसे बताया गया कि उसका नंबर पोर्न साइट पर डाला गया है।

आगरा(गौरव): आगरा में एक लॉ की छात्रा के मोबाइल पर फोन आने लगे। युवक उससे फोन पर अश्लील बातें करते परंतु जब छात्रा ने विरोध किया तो उसे बताया गया कि उसका नंबर पोर्न साइट पर डाला गया है। इसलिए वे लोग उसे फोन कर रहे हैं। छात्रा ने थाना न्यू आगरा में तहरीर दी है, पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।
 
छात्रा न्यू आगरा क्षेत्र में रह रही है, वह मूल रूप से एटा की रहने वाली है और यहां रहकर एलएल.बी. कर रही है। पिछले कुछ दिनों से उसके मोबाइल पर सुबह से लेकर रात तक फोन आने लगे। फोन रिसीव करने पर उससे युवक अश्लील बातें करने लगते, कई बार उसने रोंग नंबर कहकर फोन काट दिया, लेकिन फोन आने का सिलसिला थमने के बजाय बढऩे लगा। उसने फोन रिसवी करना भी बंद कर दिया लेकिन उसके मोबाइल पर लगातार फोन आने से वह परेशान हो गई। उसने फोन रिसीव करने के बाद अश्लील बातें कर रहे युवक से सख्ती की और उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत करने के लिए कहा तो उसे बताया कि उसका नंबर पोर्न साइट पर डाला गया है इसलिए उसके पास फोन आ रहे हैं।
 
पोर्न साइट पर मोबाइल नंबर डाले जाने की जानकारी होने पर छात्रा के होश उड़ गए। इससे पहले भी छात्रा को एक युवक ने परेशान किया था। छात्रा घबरा गई, इस मामले में छात्रा सोमवार को थाना न्यू आगरा पहुंची और थाने में तहरीर दी है। इस प्रकरण की जांच साइबर सैल से कराई जा रही है, जिससे यह पता चल सके कि छात्रा का मोबाइल नंबर पोर्न साइट पर किसने डाला। वहीं छात्रा का नंबर भी डिलीट किया जा रहा है, जिससे और कोई उसके मोबाइल पर फोन कर परेशान न कर सके।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!