केंद्रीय मंत्री का विवादित बयान-देश को लूटने वालों की हो रही बैंक लाइन में मौत

  • केंद्रीय मंत्री का विवादित बयान-देश को लूटने वालों की हो रही बैंक लाइन में मौत
You Are Here
केंद्रीय मंत्री का विवादित बयान-देश को लूटने वालों की हो रही बैंक लाइन में मौतकेंद्रीय मंत्री का विवादित बयान-देश को लूटने वालों की हो रही बैंक लाइन में मौतकेंद्रीय मंत्री का विवादित बयान-देश को लूटने वालों की हो रही बैंक लाइन में मौत

बांदा(जफर अहमद): बांदा में बीजेपी की परिवर्तन यात्रा लेकर आए बीजेपी नेताओं ने विवादित बयान दिया है। बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को बंगाल के मालदा में जाली नोट के काले कारोबार में शामिल बताया तो वहीं महिला बाल विकास मंत्री ने नोटबंदी के बाद बैंक की लाईन में मरने वालो को ही लुटेरा बता दिया। केंद्रीय मंत्री का कहना है कि जो देश को लूट रहे थे, उन्हीं की लाइन में लगने से मौत हो रही हैं।

सपा,बसपा और ममजा बनर्जी पर साधा निशाना
जानकारी के अनुसार यूपी में बीजेपी की परिवर्तन यात्रा के अंतिम चरण में केंद्रीय मंत्री कृष्णा राज और बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सिद्धार्थ नाथ परिवर्तन यात्रा लेकर बांदा आए थे। देर शाम बांदा के जीआईसी मैदान में पहुंचे बीजेपी नेताओं के निशाने पर सत्तारूढ़ दल सपा और बसपा रहे। वहीं दूसरी तरफ उन्होंने बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर भी गंभीर आरोप लगाए। अपने संबोधन में बीजेपी नेता सिद्धार्थ नाथ ने नोटबन्दी का विरोध करने पर ममता बनर्जी को आड़े हाथों लिया और ममता बनर्जी पर घटिया राजनीति में सेना को भी घसीटने का आरोप लगाया। सिद्धार्थ नाथ यहीं नहीं रुके बल्कि उन्होंने पश्चिम बंगाल के मालदा के कालेचक में हो रहे नकली नोटों के काले कारोबार की कमाई में ममता बनर्जी को शामिल बताया। उन्होंने तृणमूल कांग्रेस के लोगों पर बम विस्फोट में शामिल होने की भी बात कही।

मुलायम पर साधा निशाना
केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णा राज ने सपा, बसपा को निशाने पर रखा। उन्होंने अपने संबोधन में स्वामी प्रसाद मौर्या को बसपा के ताबूत में आखिरी कील ठोंकना बताया तो वहीं सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव के बारे में कहा कि जनता को अब उनकी कोई ज़रूरत ही नहीं रही। केंद्रीय मंत्री ने मोदी सरकार में आतंकवाद पर काबू रखने और नोटबन्दी को काले धन के खिलाफ कड़ी कार्रवाई बताया। उन्होंने यूपी में बीजेपी के पूर्ण बहुमत से जीतने का दावा किया।

UP Political News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You